उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 2, 2021, 3:22 PM IST

ETV Bharat / state

4 दिसंबर को है PM मोदी की रैली, भीड़ जुटाने के लिए BJP ने रवाना किए प्रचार वाहन

पीएम मोदी की 4 दिसंबर को होने जा रही जनसभा के लिए भाजपा ने प्रचार वाहन को रवाना (bjp dispatched campaign vehicles) कर दिया है. प्रचार वाहन के जरिए भाजपा पीएम की जनसभा में भीड़ जुटाने का काम कर रही है.

PM Narendra Modi rally in Dehradun
BJP ने रवाना किए प्रचार वाहन

देहरादून:आगामी 4 दिसंबर को देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर उत्तराखंड भाजपा ने अपनी सभी तैयारियों पर जोर लगा दिया है. 4 दिसंबर को देहरादून में पीएम मोदी की रैली में भरपूर भीड़ जुटाने के लिए भाजपा ने अपने प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखा दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर उत्तराखंड बीजेपी सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी है. गुरुवार को भाजपा महानगर कार्यालय में प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर प्रचार वाहनों को विधानसभा और मंडलों के लिए पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया गया. राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. इन प्रचार वाहनों के जरिए प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने के लिए सभी लोगों को बुलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः जनेऊ बना राजनीतिक बहस का मुद्दा, सीएम धामी और हरीश रावत आमने-सामने

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व के सर्वश्रेष्ठ नेता हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का उत्तराखंड से बेहद लगाव है. जब भी पीएम मोदी उत्तराखंड आए हैं, उन्होंने उत्तराखंड के लिए तमाम योजनाएं शुरू की हैं. 4 दिसंबर को पीएम देहरादून में 18 से 20 हजार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details