उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना से 'जंग': बीजेपी ने लोगों से की 'आरोग्य सेतु' ऐप डाउनलोड करने की अपील

कोरोना वायरस को लेकर आरोग्य सेतु एप की काफी चर्चा है. बताया जा रहा है कि इस ऐप के माध्यम से लोग कोरोना संक्रमण से खुद को बचा सकते है. जिसको लेकर कई दिग्गज नेताओं ने इसे डाउनलोड करने की अपील की है.

By

Published : Apr 12, 2020, 4:01 PM IST

आरोग्य सेतु एप
आरोग्य सेतु एप

देहरादून: कोरोना वायरस से जंग में अब आरोग्य सेतु ऐप भी अग्रणी भूमिका निभा रहा है. इस ऐप के माध्यम से लोग कोरोना वायरस के जुड़ी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. जिसको लेकर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र भसीन ने लोगों से इस ऐप को डाउनलोड करने की अपील की. वहीं, ये ऐप विभिन्न भाषाओं में उपलब्ध है, जो आईओएस और एंड्रॉयड दोनों प्लेटफॉर्म में उपलब्ध हैं.

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र भसीन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के निर्देशन में देश में कोरोना के विरुद्ध लड़ाई जारी है. जिसमें आरोग्य सेतु ऐप की भी महत्वपूर्ण भूमिका है. प्रधानमंत्री ने जन सामान्य से अपील की है कि वे इस ऐप को डाउनलोड कर इसका उपयोग करें.

इस दौरान पार्टी स्तर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी लोगों से इस ऐप को यूज करने को कहा है. उन्होंने कहा कि इस ऐप के प्रयोग से लोग कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रह सकेंगे. साथ ही इस ऐप के माध्यम से आस-पास के संक्रमित व्यक्ति को लेकर अलर्ट मैसेज भी मिल सकेगा.

पढ़ें-उत्तराखंड: 7 हॉट स्पॉट इलाकों में 2 लाख से अधिक लोग क्वारंटाइन

वहीं, प्रदेश उपाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि वे स्वयं इस ऐप को डाउनलोड करें. साथ ही अपने परिवार के सभी सदस्यों और आसपास के लोगों से भी इस ऐप को डाउनलोड कराएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details