उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी ने TSR पर मानी अपनी 'भूल', स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जोड़ा नाम

ईटीवी भारत की खबर के बाद उत्तराखंड बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अपनी भूल स्वीकार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा का नाम जोड़ दिया है.

By

Published : Mar 31, 2021, 7:57 PM IST

star-campaigner BJP
JP ने मानी अपनी 'भूल'

बीजेपी ने TSR पर मानी अपनी 'भूल', स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जोड़ा नाम

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी ने सल्ट उपचुनाव को लेकर स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी. लेकिन ईटीवी भारत ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के गायब नाम लेकर जो सवाल खड़े किए थे, उस पर बीजेपी ने अपनी गलती मानते हुए इसे मानवीय भूल बताई है. आपको बता दें कि ईटीवी भारत में स्टार प्रचारकों में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का नाम न होने की खबर दिखाई थी.

उत्तराखंड बीजेपी की स्टार प्रचारकों की सूची में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह का नाम नहीं होने की खबर ईटीवी भारत में जैसे ही प्रकाशित हुई. उत्तराखंड भाजपा संगठन से जुड़े नेताओं ने अपनी गलती मान ली.

ये भी पढ़ें:सल्ट उपचुनावः BJP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र दरकिनार

उत्तराखंड बीजेपी के मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने इस सूची में संशोधन की बात कहते हुए स्टार प्रचारकों में त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा का नाम होने की जानकारी दी. मनवीर चौहान ने कहा है कि सल्ट विधानसभा उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गई थी, उसमें त्रुटिवश भूल से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा का नाम छूट गया था, जिसे अब जोड़ दिया गया है.

बता दें कि उत्तराखंड भाजपा में द्वाराहाट से विधायक महेश नेगी जिन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है और मामला हाईकोर्ट में मामला भी चल रहा है. ऐसे विधायक का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल है. लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा जैसे दिग्गज नेताओं का नाम इस सूची में दर्ज ना होने को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे.

ऐसे में जब ईटीवी भारत में यह खबर प्रकाशित की उसके फौरन बाद मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने इस पर सफाई देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा का नाम भी इस सूची में शामिल होने की जानकारी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details