उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

VIDEO: दिनदहाड़े पंखों से भरी पेटी ले उड़े चोर, 'तीसरी आंख' में हुए कैद

प्रेमनगर बाजार में मोटरसाइकिल सवार दो युवक स्कूटी पर रखे पंखों से भरी पेटी को उठाकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 1, 2019, 1:06 PM IST

पंखे

देहरादून: राजधानी में चोरों के हौसले इन दिनों बुलंद हो गए हैं. चोर दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही ताजा मामला थाना प्रेमनगर अंतर्गत गुरुवार की दोपहर को प्रेमनगर बाजार में मोटरसाइकिल सवार दो युवक स्कूटी पर रखे पंखों से भरी पेटी को उठाकर फरार हो गए. चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसका वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस के अनुसार अभी तक चोरी की तहरीर नहीं दी गई है फिर भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है.

युवकों ने दिनदहाड़े पंखे चुराए

जानकारी के अनुसार कल दोपहर प्रेमनगर बाजार में एक व्यक्ति ने दुकान से दो पंखे खरीदे. पंखों के कार्टून को स्कूटी पर रखकर वह व्यक्ति समीप की दुकान से समोसे लेने चला गया. इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और एक युवक बाइक स्टार्ट किए खड़ा रहा, जबकि दूसरा स्कूटी के पास खड़ा हो गया.

यह भी पढ़ेंः हरिद्वार: गुलदार की दस्तक से खौफजदा लोग, वन महकमे से की निजात दिलाने की मांग

चारों तरफ देखने के बाद युवक ने पंखों से भरी पेटी को ले उड़े. जिस व्यक्ति का सामान था जब वे वापस लौटा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसका पंखों से भरी पेटी गायब थी. वहीं यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.थाना प्रेमनगर प्रभारी अजय रौतेला ने बताया कि पीड़ित द्वारा अभी तक चोरी की शिकायत दर्ज नहीं कराई है. फिर भी पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details