उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 10, 2022, 1:41 PM IST

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, खम्भे से टकराई मोटरसाइकिल

टिहरी के कैलाश गेट के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. युवक की मौत सिर पर चोट लगने से हुई है. हालांकि युवक ने हेलमेट पहना हुआ था.

Bike riding youth dies
बाइक सवार युवक की मौत

ऋषिकेशः टिहरी के गंगा सदन कैलाश गेट, मुनि की रेती के पास सड़क हादसे में ऋषिकेश के गुमानीवाला निवासी 47 वर्षीय गंगाराम पुत्र द्रव लाल की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना के मुताबिक, गंगाराम बाइक से घर जा रहा था, लेकिन अनियंत्रित होकर बाइक कैलाश गेट पर खम्भे से जा टकराई. शख्स के सिर में चोट लगी थी. खास बात ये है शख्स ने हेलमेट पहना हुआ था.

रविवार देर रात 11 बजकर 15 मिनट पर स्थानीय निवासी धनवीर द्वारा 108 को सूचना दी कि गंगा सदन कैलाश गेट मुनि की रेती के पास एक शख्स का एक्सीडेंट हुआ है. उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी कैलाश गेट एचपीयू कर्मचारी मौके पर पहुंचे. जहां पता चला कि गंगा सदन के पास बाइक सवार एक शख्स चोटिल होने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया है.

ये भी पढ़ेंः ऋषिकेश में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन, पांच रेस्टोरेंट बंद कराए, 11 का चालान

इसके बाद तुरंत 108 की सहायता से घायल को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भिजवाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा व्यक्ति को मृत घोषित किया गया. प्रथम दृष्टया शख्स की मौत सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण होनी प्रतीत हो रही है. मृतक की जेब से एक पर्स तथा एक मोबाइल बरामद हुआ है. युवक की पहचान गंगाराम पुत्र द्रव लाल निवासी भट्टोवाला गुमानीवाला के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details