उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

'राम राग' में भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने बांधा समां, देशवासियों से की पांच दीप जलाने की अपील

Bhajan singer Kanhaiya Mittal भजन गायक कन्हैया मित्तल ने देहरादून में राम राग कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान भजन गायक कन्हैया मित्तल ने भजनों से समां बांधा. कार्यक्रम के बाद भजन गायक कन्हैया मित्तल ने ईटीवी भारत से बात की. भजन गायक कन्हैया मित्तल ने राम मंदिर निर्माण सनातनियों का ख्वाब है, जो 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के साथ पूरा होने जा रहा है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 11, 2024, 2:31 PM IST

Updated : Jan 11, 2024, 3:41 PM IST

Etv Bharat
राम राग में भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने बांधा समां

राम राग में भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने बांधा समां

देहरादून:देशभर में इन दिनों राम नाम की धूम है. इसी कड़ी में धामी सरकार भी देवभूमि उत्तराखंड में राम भक्ति का माहौल बनाने में लगी है. इसके लिए देहरादून में धामी सरकार ने राम राग कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें सूफी गायक कैलाश खेर और भजन गायक कन्हैया मित्तल ने भक्ति की 'गंगा' बहाई.

ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए सिंगर कन्हैया मित्तल ने कहा आज राम को लेकर पूरी दुनिया उत्साहित है. उन्होंने कहा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण सनातनियों का ख्वाब है, जो 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के साथ पूरा होने जा रहा है. उन्होंने कहा 22 जनवरी को अयोध्या में सिर्फ राजा राम नहीं आ रहे हैं बल्कि महारानी सीता भी आ रही हैं, साथ ही मर्यादा भी लौटकर आ रही है. उन्होंने कहा सोशल मीडिय पर भी राम नाम की धूम है. हर जगह राम के भजन सुनाई दे रहे हैं. हर कोई रामभक्ति में लीन दिखाई दे रहा है.

पढे़ं-देहरादून में धामी सरकार का राम राग कार्यक्रम, कैलाश खेर, कन्हैया मित्तल बहाएंगे भक्ति की 'गंगा'

भजन गायक कन्हैया मित्तल ने कहा आज पूरा भारत राममय हो गया है. कन्हैया मित्तल ने ईटीवी भारत के जरिये प्राण प्रतिष्ठा के दिन के लिए देशवासियों से अपील की है. भजन गायक कन्हैया मित्तल ने इस दिन सभी देशवासियों से पांच दिए जलाने की अपील की.भजन गायक कन्हैया मित्तल ने कहा 22 जनवरी को जो भगवान राम का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है उसका श्रेय संतों को जाता है. इस दौरान उन्होंने कोठरी बंधुओ और पूर्व सीएम कल्याण सिंह को भी याद किया. वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव के सवाल पर कन्हैया मित्तल ने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया.

Last Updated : Jan 11, 2024, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details