उत्तराखंड

uttarakhand

डेंगू की चपेट में कांग्रेस विधायक ममता राकेश, स्पीकर ने जाना हाल

By

Published : Nov 18, 2019, 2:52 PM IST

Updated : Nov 18, 2019, 5:42 PM IST

भगवानपुर से कांग्रेस विधायक ममता राकेश डेंगू से पीड़ित हैं. शनिवार को ममता राकेश को देहरादून के सीएमआई अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. सोमवार को विधानसभा स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल मिलने अस्पताल पहुंचे.

डेंगू की चपेट में कांग्रेस विधायक ममता राकेश.

देहरादून: राजधानी में डेंगू का कहर बढ़ता ही जा रहा है. अब डेंगू की चपेट में भगवानपुर से कांग्रेस विधायक ममता राकेश भी आ गई हैं. जिनका इलाज देहरादून के सीएमआई अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में अब सुधार है और उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है.

पढ़ें-ट्रांसफार्मर का जंपर जोड़ रहा था लाइनमैन, अचानक हुआ बड़ा हादसा

बता दें कि राजधानी में डेंगू ने अब तक कइयों पर कहर बरपाया है. वहीं भगवानपुर से कांग्रेस विधायक ममता राकेश डेंगू की चपेट में हैं. शनिवार को ममता राकेश को देहरादून के सीएमआई अस्पताल भर्ती कराया गया. मिली जानकारी के अनुसार उन्हें कुछ दिनों से तेज बुखार की शिकायत थी. जहां डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है.

वहीं, ममता राकेश की तबीयत की खबर मिलते ही उनके शुभचिंतक उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंचने लगे हैं. इसी कड़ी में विधानसभा अध्यक्ष और ऋषिकेश विधायक प्रेमचंद अग्रवाल भी भगवानपुर विधायक ममता राकेश से मिलने सीएमआई अस्पताल पहुंचे और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

Last Updated : Nov 18, 2019, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details