उत्तराखंड

uttarakhand

भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल के रूप में ली शपथ, उत्तराखंड के कई मंत्रियों ने की शिरकत

By

Published : Sep 6, 2019, 8:03 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल के रूप में शपथ ली. इस शपथ ग्रहण के दौरान उत्तराखंड के कई राज्यमंत्रियों ने शिरकत की. शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम शाम 6 बजे हुआ.

भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल के रूप में ली शपथ.

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल के रूप में शपथ ली. इस दौरान उत्तराखंड के कई मंत्रियों और राजनेताओं ने शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत की. प्रदेश के लिए ये गौरव की बात थी कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी को महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य में राज्यपाल के तौर पर नियुक्त किया गया है.

महाराष्ट्र में इस ऐतिहासिक पल का गवाह उत्तराखंड के कई राजनेता भी बने. प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अजय भट्ट, सांसद अजय टम्टा, कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत, राज्य मंत्री सुबोध उनियाल, धन सिंह रावत, रेखा आर्य समेत कई नेता और विधायक महाराष्ट्र पहुंचे. इस दौरान उत्तराखंड के नेताओं ने भगत सिंह कोश्यारी को शुभकामनाएं दी. बता दें कि महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण समारोह शाम 6 बजे संपन्न हुआ.

ये भी पढ़ें:मुम्बई से 1600 किमी दूर जानिए कहां विराजते हैं दूसरे 'लालबाग के राजा'

भगत सिंह कोश्यारी को महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किए जाने के बाद उत्तराखंड में खुशी का माहौल है. सभी नवनियुक्त राज्यपाल को बधाइयां दे रहे हैं. महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान तमाम नेताओं ने महाराष्ट्र पहुंचकर उन्हें इस समारोह पर बधाइयां दी और इस समारोह में शिरकत भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details