उत्तराखंड

uttarakhand

अगले साल देहरादून में होगी बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की बैठक

By

Published : Dec 17, 2019, 6:55 PM IST

अगले साल होने वाले बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की बैठक देहरादून में आयोजित होगी. उत्तराखंड में बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की बैठक को कराए जाने पर सहमति भी बन गई है.

BCCI's apex council meeting updates
बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल  की बैठक .

देहरादून : अगले साल होने वाले बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की बैठक देहरादून में आयोजित की जाएगी. इसके लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली, बीसीसीआई सचिव जय शाह समेत बीसीसीआई के तमाम पदाधिकारी देहरादून पहुंचेंगे. बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की बैठक देहरादून में करने की सहमति बन चुकी है .हालांकि बैठक की तिथि और समय अभी तय नहीं की गई है .

बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की बैठक .

गौर हो कि बीसीसीआई की नई कार्यकारिणी का गठन होने के बाद मुंबई में एजीएम की बैठक संपन्न हो चुकी है. लेकिन इसके बाद अब बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की बैठक प्रस्तावित है. ऐसे में बीसीसीआई इस पहली बैठक को मुंबई से बाहर कराना चाह रही है. ऐसे में उत्तराखंड में बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की बैठक को कराए जाने पर सहमति भी बन गई है.

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड: कोहरे के चलते हवाई सेवा प्रभावित, यात्रियों को करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना

वहीं बीसीसीआई उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने बताया कि एपेक्स काउंसिल की बैठक होनी है. इसके लिए बीसीसीआई सचिव जय शाह से बात हुई है कि इसी साल उत्तराखंड क्रिकेट को बीसीसीआई से मान्यता मिली है. ऐसे में अगर उत्तराखंड में ये बैठक कराई जाती है तो इससे उत्तराखंड को और अच्छा प्लेटफार्म मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details