उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बिजली कटने से नाराज युवक पहुंचे पावर हाउस, कर्मचारियों पर तानी पिस्टल

राजधानी के मोहन नगर बिजली घर द्वारा लाइन चालू करने से मना करने पर दबंगों ने कर्मचारी पर पिस्तौल तानते हुए धमकाने का प्रयास किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 8, 2020, 2:28 PM IST

पिस्तौल
पिस्तौल

देहरादून: थाना प्रेमनगर अंतर्गत शासकीय कर्मचारी पर पिस्तौल तानने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाद वहां खलबली मच गई. क्षेत्र में लगातार बारिश होने के कारण बिजली आपूर्ति न होने पर स्कूटर सवार दो युवकों ने मोहन नगर बिजली घर के कर्मचारी पर पिस्टल तान दी.

युवकों के हाथ में पिस्टल देख बिजली घर के कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई. कर्मचारियों द्वारा एसडीओ को पूरी जानकारी दी गई. इसके बाद कर्मचारियों ने थाना प्रेमनगर पहुंचकर युवकों के खिलाफ तहरीर दी. वहीं पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

कर्मचारियों के मुताबिक प्रेमनगर इलाके में बीते दिन बारिश के चलते बिजली आपूर्ति बाधित हो रही थी. रात 9 बजे स्कूटर सवार दो युवक मोहनपुर स्थित बिजली घर में पहुंचे और बिजली चालू करने की मांग की. कर्मचारियों ने अधिकारियों के आदेश पर बिजली आपूर्ति शुरू करने की बात कही. तभी एक युवक ने गुस्से में आकर पिस्टल निकालकर कर्मचारी अश्विनी पर तान दी, जिसके बाद बिजली घर में मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ेंः पेट्रोल पंप पर लूट के बाद गार्ड की बंदूक छीनकर फरार हुए बदमाश, CCTV फुटेज आया सामने

कर्मचारियों द्वारा इसका विरोध किया तो दोनों युवक वहां से भाग गए. पूरे मामले की जानकारी कर्मचारियों ने एसडीओ प्रवेश कुमार को दी. इसके बाद कर्मचारियों ने प्रेमनगर थाने पहुंचकर स्कूटर सवार युवकों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details