उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधानसभा अध्यक्ष ने जरूरतमंदों को बांटे 4.25 लाख रुपये के चेक

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने अपने कैंप कार्यालय में जरुरतमंदों को सहायता राशि बांटी. विवेकाधीन कोष से सहायता राशि प्रदान की.

By

Published : Jun 22, 2019, 9:41 AM IST

Updated : Jun 22, 2019, 5:29 PM IST

सहायता राशि वितरित

ऋषिकेशः ऋषिकेश के बैराज स्थित विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने 100 जरूरतमंद लोगों को अपने विवेकाधीन कोष से सहायता राशि के चेक वितरित किए. इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने लगभग चार लाख 25 हजार रुपये धनराशि के चेक लोगों को बांटे.

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने जरूरतमदों को सहायता राशि प्रदान की.

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विवेकाधीन कोष से चेक केवल जरूरतमंद लोगों को ही बांटे जा रहे हैं. उन्होंने क्षेत्रीय जनता से यह भी अपील की कि जो व्यक्ति जरूरतमंद नहीं है, वह किसी जरूरतमंद का हक न मारें.

उन्होंने कहा कि वह हमेशा क्षेत्र के बीच में रहकर लोगों की समस्या का निराकरण करने में प्रयासरत हैं. इस दौरान ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों से भी उपस्थित लोगों को अवगत कराया. विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों की समस्याओं को भी सुना एवं मौके पर ही उनका निस्तारण भी किया.

यह भी पढ़ेंः बीमार लक्ष्मी हथिनी की हालत नाजुक, डॉक्टरों ने दी रेस्क्यू सेंटर भेजने की सलाह

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि जरूरतमंदों को लगातार सहायता राशि बांटी जा रही है, अभी तक 43 बार इस तरह का कार्यक्रम कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में भी जरूरतमंदों को विवेकाधीन कोष से सहायता राशि बांटी जा रही है.

Last Updated : Jun 22, 2019, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details