उत्तराखंड

uttarakhand

हरिपुर कला का होगा विकास, विधानसभा अध्यक्ष ने दिये 10 लाख रुपये

By

Published : Aug 1, 2020, 3:20 PM IST

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सड़क, बिजली, पानी उनकी पहली प्राथमिकता है. क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो. इसके लिए वह हर संभव प्रयासरत भी हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार जनता के हित में कई कल्याणकारी योजनाएं संचालित कर रही है.

premchand agarwal
विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल

ऋषिकेश:विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने हरिपुर कला क्षेत्र में एक कार्यक्रम के दौरान पहुंचे. इस दौरान विस अध्यक्ष ने क्षेत्र में आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए 10 लाख रुपये की घोषणा की. साथ ही क्षेत्र में 100 स्ट्रीट लाइट लगाए जाने की बात भी कही.

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सड़क, बिजली, पानी उनकी पहली प्राथमिकता है. क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो. इसके लिए वह हर संभव प्रयासरत भी हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार जनता के हित में कई कल्याणकारी योजनाएं संचालित कर रही है. ऐसे में जनता इन योजनाओं का लाभ उठाकर अपने जीवन स्तर को सुधार सकती है. स्थानीय विधायक ने कहा कि पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ हर हाल में मिलना चाहिए.

पढ़ें:मसूरी: हरदा का केंद्र और राज्य सरकार पर हमला, बोले- वोट बैंक की राजनीति कर रही BJP

विस अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद अब रुके हुए सभी विकास कार्य प्रारंभ हो चुके हैं. लगातार विभिन्न विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर क्षेत्र के विकास के लिए नई योजनाओं के सृजन के लिए भी प्रयास किया जा रहा है. वहीं, विधानसभा अध्यक्ष ने विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं के साथ पौधारोपण भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details