उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शहीद विकास गुरुंग को उनकी बरसी पर विधानसभा अध्यक्ष ने दी श्रद्धांजलि

आज शहीद राइफलमैन विकास गुरुंग की द्वितीय पुण्यतिथि है. इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

By

Published : Jun 16, 2020, 6:06 PM IST

rishikesh
शहीद को श्रद्धांजलि

ऋषिकेश: गुमानीवाला रूसा फार्म में मंगलवार को शहीद राइफलमैन विकास गुरुंग की द्वितीय पुण्यतिथि मनाई गई. इस मौके पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राइफलमैन विकास गुरुंग जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में आज के ही दिन दो साल पहले पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन में शहीद हो गए थे. उन्होंने कहा कि उनका बलिदान कभी नहीं भुलाया जा सकता. शहीद ने दुश्मनों से लड़ते हुए अदम्य साहस और बलिदान का परिचय दिया था.

पढ़ें:कांग्रेस से खुद का घर नहीं संभल रहा, भाजपा पर आरोप लगा रही : शेखावत

वहीं, विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद्र अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कई एतिहासिक कार्य हुए हैं. इससे हमारे शहीदों को सम्मान मिला है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में पांचवां धाम सैन्य धाम बनाने को कहा. इस दौरान क्षेत्र के अन्य लोगों ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शहीद विकास गुरुंग के स्मारक पर पुष्प चढ़ाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details