उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 7, 2020, 7:35 AM IST

ETV Bharat / state

विधानसभा अध्यक्ष ने राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट की घोषणा पर बांटी मिठाइयां, जताई खुशी

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बनाई गई ट्रस्ट की घोषणा पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने खुशी जाहिर की. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है.

assembly speaker
विधानसभा अध्यक्ष ने जताई खुशी.

ऋषिकेश: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए राम जन्मभूमि का तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की घोषणा की जाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने खुशी जाहिर की. इस दौरान उन्होंने अपने बैराज स्थित कैंप कार्यालय में मिठाई वितरित की. साथ ही इस ट्रस्ट की घोषणा करने पर पीएम नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया.

विधानसभा अध्यक्ष ने जताई खुशी.

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की घोषणा करने पर पीएम नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि आंदोलन के दौरान राम कार सेवा समिति के जिला संयोजक होने के नाते इस आंदोलन से जुड़े हुए थे. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने विगत दिनों अयोध्या में रामलला के भी दर्शन किए. साथ ही उन्होंने कहा कि अब शीघ्र ही ट्रस्ट द्वारा अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:ऐसे कैसे बनेगा डिजिटल इंडिया सरकार! टावर तो लगा दिए, पर नेटवर्क गायब

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि राम मंदिर बनाने को लेकर कई साल से लड़ाई चल रही थी. आज जब राम मंदिर बनाने के सारे रास्ते खुल गए हैं तो इसका सारा श्रेय देश की जनता, केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट को जाता है. इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने ट्रस्ट के अध्यक्ष परासरण सहित सभी 15 सदस्यों को भी बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details