उत्तराखंड

uttarakhand

विधानसभा अध्यक्ष ने क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासियों को वितरित की राशन किट

By

Published : Jun 22, 2020, 3:30 PM IST

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खैरी कला क्षेत्र में क्वारंटाइन किए गए प्रवासियों सहित 30 जरूरतमंद लोगों को उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने राशन किट वितरित की है.

Rishikesh
विधानसभा अध्यक्ष ने बांटी राशन किट

ऋषिकेश: विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खैरी कला क्षेत्र में क्वारंटाइन हुए प्रवासियों सहित 30 जरूरतमंद लोगों को उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने राशन किट वितरित की है. इस अवसर पर उन्होंने आह्वान किया कि सभी को अपनी जीवन शैली में बदलाव करते हुए आजीविका के साधनों के साथ ही अपनी आर्थिकी मजबूत करनी होगी.

वहीं, इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने खैरी कला के स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना और मौके पर निराकरण भी किया. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति हो, तो वह उनसे संपर्क कर सकता है. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के कारण क्षेत्र में रुके हुए सभी विकास कार्य प्रारंभ हो चुके हैं, साथ ही उन्होंने इस दौरान सभी से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क आवश्यक रूप से पहनने की भी अपील की.

पढ़े-भारत-चीन विवाद पर हरक सिंह रावत बोले- सीमांत जिलों की सुरक्षा को लेकर सरकार चिंतित

दरअसल, लगातार बाहर से आ रहे प्रवासियों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है, ऐसे में उनके खाने पीने की व्यवस्था को देखते हुए आज विधानसभा अध्यक्ष ने उनको राशन किट वितरित की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details