उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 3, 2019, 10:32 PM IST

ETV Bharat / state

SSP का चार्ज लेते ही अरुण मोहन ने थाना-चौकियों को चेताया, कहा- आम और खास के लिए एक पैरामीटर

देहरादून के नए SSP अरुण मोहन जोशी ने कहा कि पदभार संभालते हुए कहा कि आम आदमी से लेकर खास आदमी तक पुलिस किसी भी कार्रवाई से पीछे नहीं हटेगी.

SSP

देहरादूनः राजधानी में नए कप्तान ने पदभार संभाल लिया है. एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने यहां की समस्याओं की जानकारी लेते हुए उनका समय पर निदान करने की बात कही है. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने यह दावा किया कि उनके कार्यकाल के दौरान रिक्शा वाले से लेकर मर्सिडीज वाले तक पुलिस कार्रवाई का एक पैरामीटर होगा.

SSP का चार्ज लेते ही अरुण मोहन जोशी एक्शन में.
कानून की नजर में जो गलत है वह गलत ही रहेगा. इसके लिए आम आदमी से लेकर खास आदमी तक पुलिस किसी भी कार्रवाई से पीछे नहीं हटेगी.

नए कप्तान अरुण मोहन जोशी ने कहा कि पुलिस किसी के दवाब में काम नहीं करेगी. जो भी पुलिस से जुड़ा हुआ मामला उनकी जानकारी में आएगा उसके लिए वह निष्पक्ष कार्रवाई करने का भरसक प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ेंःफर्जी राशन कार्ड मामले में सख्त हुआ हाइकोर्ट, सरकार से एक हफ्ते के अंदर मांगा जवाब

इसके अलावा नए एसएसपी ने देहरादून की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने, नशा तस्करी पर रोक लगाने और थाना चौकी में सुनवाई के साथ जिले में बेहतर कानून व्यवस्था बनाने को अपनी प्राथमिकता माना है. आईपीएस अरुण जोशी ने भरोसा दिया कि बिना किसी सिफारिश के आम से लेकर खास आदमी तक की थाना चौकियों में सुनवाई होगी.

न होने की दशा में वह तत्काल मामले की जांच पड़ताल कर सबसे पहले थाना चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. एसएसपी जोशी ने कहा कि वह किसी भी शिकायतकर्ता को पुलिस की तरफ से न्याय दिलाने के लिए अपने कार्यकाल के दौरान शिकायत का मौका नहीं देंगे.

माफिया किसी भी सूरत में नहीं बचेंगे

देहरादून में स्कूल कॉलेज शिक्षण संस्थानों में तेजी से फैलते नशे के तस्करी को लेकर एसएसपी जोशी ने साफ तौर पर कहा कि शिक्षण संस्थानों में नशा सप्लाई करने वालों पर लगाम लगाना उनकी प्राथमिकता में से एक है.

एसएसपी ने कहा कि ड्रग्स नशा तस्करों को कानून के शिकंजे में लाना उनके लिए चुनौतीपूर्ण कार्य है, लेकिन वह अपने स्तर से इस मामले में पूरा प्रयास करेंगे कि इस चुनौती को वह हर हाल में अपने कार्यकाल के दौरान पूरा कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details