उत्तराखंड

uttarakhand

अश्लील वीडियो शूट मामले में गिरफ्तार फोटोग्राफर कोरोना पॉजिटिव, पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

By

Published : Sep 4, 2020, 10:39 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 10:56 PM IST

आरोपी फोटोग्राफर को कोविड केयर सेंटर ऋषिलोक में भर्ती कराया गया है साथ ही उसके संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन किया गया है.

rishikesh
फाइल फोटो

ऋषिकेश: बीते दिनों लक्ष्मण झूला क्षेत्र में अश्लील वीडियो शूट करने के मामले में गिरफ्तार किये गए फोटोग्राफर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में पुलिस ने एहतियातन लॉकअप में मौजूद सभी कैदियों को क्वारंटाइन कर दिया है. वहीं, कोरोना संक्रमित आरोपी को पुलिस ने कोविड अस्पताल में भर्ती कराया है.

लक्ष्मणझूला अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार फोटग्राफर विनोद को ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट नरेंद्र नगर के सामने पेश करने में पहले श्रीदेव सुमन राजकीय चिकित्सालय में उसका कोरोना रेपिड टेस्ट कराया गया था, जहां वो कोरोना पॉजिटिव निकला. इसकी जानकारी तत्काल प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट नरेंद्र नगर को दी.

पढ़ें-अश्लील वीडियो शूट करने वाली फ्रांसीसी महिला को लुकआउट नोटिस जारी, फोटोग्राफर गिरफ्तार

वहीं, जमानती अपराध होने के कारण न्यायालय द्वारा उसे जमानत दे दी गयी, लेकिन पुलिस ने उसे उपचार के लिये कोविड केयर सेंटर ऋषिलोक में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि आरोपी रात में हवालात में रहा था, जिस कारण उसके संपर्क में रहे अन्य कैदी और ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है. थाने को सैनीटाइज भी किया जा रहा है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details