उत्तराखंड

uttarakhand

वैक्सीनेशन मेले के दूसरे साप्ताहिक लकी ड्राॅ की घोषणा, इन लोगों को मिले इनाम

By

Published : Oct 30, 2021, 5:09 PM IST

देहरादून में वैक्सीनेशन मेला चल रहा है. इसके तहत दूसरी डोज लगाने पर लकी ड्रॉ से प्राइज भी जीतने का मौका मिल रहा है. दूसरे साप्ताहिक लकी ड्राॅ में कई लोगों ने इनाम जीते हैं. अगर आप भी दूसरी डोज लगाने जाएंगे तो आप भी इनाम जीत सकते हैं.

vaccination fair
वैक्सीनेशन मेला

देहरादूनःराजधानी देहरादून में वैक्सीनेशन मेला चल रहा है. यह मेला बीते 18 अक्टूबर को शुरू हुई थी. जो आगामी 2 नवंबर तक चलेगा. इसके तहत कोविड की दूसरी डोज लगवाने वालों से लकी ड्रॉ का कूपन भी भरवाया जा रहा है. जिसमें हर हफ्ते इनाम जीतने का मौका भी मिल रहा है. इसी कड़ी में स्मार्ट सिटी परियोजना की ओर से प्रायोजित दूसरे साप्ताहिक लकी ड्राॅ का आयोजन किया. जिसमें 18 लोगों की किस्मत खुली और उन्हें विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया.

सीएमओ डाॅ. मनोज उप्रेती ने बताया कि वैक्सीनेशन कार्यक्रम के तहत 18 अक्टूबर से पहले 7 हजार नागरिकों ने दूसरा डोज लिया. वहीं, प्रथम लकी ड्राॅ में 18 हजार लोगों ने वैक्सीन लगाई. दूसरी लकी ड्राॅ तक 43 हजार नागरिकों को दूसरी डोज लगाई गई. दूसरे साप्ताहिक लकी ड्राॅ के तहत 3 लोग रमेश, आकाश और संगीता वर्मा को सैमसंग टैबलेट, 5 लोगों को जिनमें अनिता, चिराग क्षेत्री, जिया उल्हक, लक्ष्मी देवी और चंद्रावती को ट्रैक-पैंट, 5 लोगों को आशू, नवीन सिंह, शशी, कोमल और रंजीत यादव को स्पोर्टस शूज और 5 लोगों को जिनमें रोशनी देवी, विजय पाल, नरेश पुंडीर, गोविंद सिंह और सविता देवी को टीशर्ट के लिए लक्की ड्राॅ के माध्यम से चुना गया गया.

ये भी पढ़ेंःदेहरादून में वैक्सीनेशन मेले का आगाज, दूसरी डोज लगवाने पर मिलेंगे स्कूटी और टीवी

द्वितीय साप्ताहिक लकी ड्राॅ के विजेताओं को धनतेरस के दिन 2 नवंबर को मेगा ड्राॅ के दिन शाम को पांच बजे परेड ग्राउंड में उपहार दिए जाएंगे. प्रथम साप्ताहिक और द्वितीय साप्ताहिक ड्राॅ के सभी कूपनों को दोबारा 2 नवंबर को आयोजित होने वाले मेगा ड्राॅ में शामिल किया जाएगा. इसमें पहले पुरस्कृत नागरिकों के कूपनों को भी मिश्रण कर दोबारे जीतने का अवसर भी मिल सकेगा.

वैक्सीनेशन मेले में आधिकाधिक रूप से कोविड-19 का दूसरा डोज लगाने वाले नागरिकों को अब मेगा ड्राॅ में शामिल किया जाएगा. त्योहार का मजा लेने के लिए कोविड के दूसरे डोज का लिया जाना आवश्यक है. ताकि सभी नागरिक कोविड-19 से मुक्त हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details