उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: अमेरिकी मूल की महिला ने युवक पर लगाया रेप का आरोप

By

Published : Oct 8, 2020, 5:52 PM IST

तीर्थनगरी ऋषिकेश में एक विदेशी महिला ने एक युवक पर ड्रग्स देकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

foreign-woman-has-accused-a-young-man-in-rishikesh
अमेरिकी मूूल की महिला ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

ऋषिकेश: थाना मुनि रेती क्षेत्र में एक विदेशी महिला ने एक युवक के खिलाफ ड्रग्स देकर दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मुनि की रेती प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि एक 37 वर्षीय विदेशी महिला ने थाना तपोवन के रहने वाले अभिनव राय (27) पर उसके साथ बलात्कार, मारपीट एवं जान से मारने की धमकी देने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है. अमेरिका मूल की महिला ने आरोप लगाया है कि अभिनव ने उसे कई बार अपने फ्लैट में बुलाकर धोखे से ड्रग्स दिया और साथ जबरन संबंध बनाये.

पढ़ें-उत्तराखंड: तीन सालों में पकड़ी गई 27 करोड़ की ड्रग्स, निशाने पर नौजवान

जब ये विदेशी महिला परेशान होकर अपने फ्लैट में रहने लगी तो अभिनव ने उसका लगातार पीछा करना शुरू कर दिया. वह रात को छत के रास्ते उसकी बालकनी में आया और शीशा तोड़कर फ्लैट के अंदर घुसा एवं उसके साथ मारपीट करने लगा. इस दौरान विदेशी महिला के पैर में चोट भी आई है.

पढ़ें-ऋषिकेश में विदेशी महिला से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

पीड़ित द्वारा आरोप लगाया गया है कि अभिनव के पिता लगातार उस पर समझौते का दबाव बना रहे है. अभिनव के पिता सेना से सेवानिवृत्त कर्नल हैं. अभिनव तपोवन में तथाकथित रूप से टूर ट्रैवल का काम करता है. वहीं पूरे मामले में पीड़िता ने अपना बयान कोर्ट से समक्ष दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details