उत्तराखंड

uttarakhand

'फटी जींस' पर CM तीरथ को अमिताभ बच्चन की नातिन ने दिया जवाब

By

Published : Mar 18, 2021, 10:16 AM IST

Updated : Mar 18, 2021, 2:59 PM IST

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के एक बयान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के कुछ ही दिन बाद सीएम रावत ने महिलाओं की 'फटी जींस' को लेकर एक बयान दे दिया था. सीएम तीरथ के इस बयान की अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा समेत कई महिलाओं आलोचना की है.

dehradun
देहरादून

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का सत्ता संभालते ही विवादों से नाता जुड़ने लगा हैं. हाल ही में राजधानी देहरादून में बाल अधिकार संरक्षण आयोग की ओर से आयोजित की गई राष्ट्रीय स्तरीय कार्यशाला में युवक-युवतियों की फटी जींस को लेकर सीएम तीरथ ने जो बयान दिया था, उसकी आचोलन होने लगी हैं. हरीश रावत ने उनके इस बयान पर नसीहत दी थी. वहीं, अब अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी सीएम तीरथ सिंह रावत को मानसिकता बदलने की नसीहत दी है.

अमिताभ बच्चन की नातिक का जवाब

ये भी पढ़ेंः फटी जींस पर सीएम तीरथ का ज्ञान, बोले- पश्चिमी संस्कृति के पीछे पागल युवा

नव्या नवेली नंदा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए सीएम तीरथ सिंह रावत को लिखा कि "हमारे कपड़ों को बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए, यहां पर सिर्फ यही बात हैरान करने वाली है कि समाज को कैसा संदेश दिया जा रहा है. मैं अपनी फटी जींस पहनूंगी, बहुत गर्व से पहनूंगी, शुक्रिया"

ये भी पढ़ेंः हरदा की नसीहत, मुख्यमंत्री जी महिलाओं की फटी जींस पर नहीं उत्तराखंड पर ध्यान दीजिए

बता दें कि हाल ही में एक कार्यक्रम के मंच से सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा था कि आजकल के युवक-युवतियां फटी जींस पहनकर अपनी अमीरी झलकाने का प्रयास करते हैं. जबकि यह सीधे तौर पर उनके संस्कारों को झलकाता है. इसके लिए युवक-युवतियों के अभिभावक जिम्मेदार हैं. इस बयान के बाद से ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत विपक्ष नेताओं के साथ ही सेलिब्रेटियों के निशाने पर आ गए हैं.

Last Updated : Mar 18, 2021, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details