उत्तराखंड

uttarakhand

राजधानी में लगा कोरोना कर्फ्यू, फिर जाम में फंस गई एंबुलेंस

By

Published : Apr 30, 2021, 8:40 PM IST

राजधानी देहरादून में कोरोना कर्फ्यू लगे होने के कारण पुलिस जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रही है. ऐसे में सड़कों पर जाम की स्थिति बन जाती है. इस जाम में शुक्रवार को एक एंबुलेंस फंस गई थी.

Dehradun Traffic
Dehradun Traffic

देहरादून: राजधानी में कोविड कर्फ्यू लगा हुआ है. ऐसे में पुलिस ने पूछताछ के लिए जगह-जगह बैरिकेडिंग लगा रखे हैं. लेकिन ये पूछताछ और गहन चेकिंग उन मरीजों पर भारी पड़ सकती है, जो एंबुलेंस में सवार हैं. उन्हें बैरिकेडिंग से निकलने में काफी टाइम लग रहा है. ऐसे में कभी-कभी उनकी जान पर भी बन आती है. ऐसे ही एक मामला राजधानी देहरादून के निरंजनपुर सब्जी मंडी से सामने आया है.

दरअसल, शुक्रवार को चेकिंग की वजह से देहरादून के निरंजनपुर सब्जी मंडी पर जाम में एक एंबुलेंस फंस गई थी. एंबुलेंस ने रास्त मांगने के लिए सायरन भी बचाया, लेकिन न तो पुलिस और न ही अन्य लोगों ने इस और ध्यान दिया. एंबुलेंस में मौजूद मरीज की हालत गंभीर बनी हुई थी. ऐसे हालत में चालक जैसे-कैसे एंबुलेंस को जाम से निकालकर ले गया.

ट्रैफिक में फंसी एंबुलेंस

पढ़ें-उत्तराखंड में कल से 18+ के वैक्सीनेशन पर संशय, नहीं पहुंची वैक्सीन

सवाल सिस्टम पर ही कि आखिर चौक चौराहों पर चेकिंग के दौरान सड़क पर एक तरफ से ही ट्रैफिक रवाना किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस-प्रशासन को चाहिए कि चेंकिंग के दौरान अगर कोई एंबुलेंस निकलती है, तो उसे रास्ता दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details