उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: इंडियाज बेस्ट डांसर में अमन की धमाकेदार परफॉर्मेंस, लोग कर रहे काफी पसंद

By

Published : Sep 7, 2020, 1:02 PM IST

Updated : Sep 7, 2020, 2:19 PM IST

उत्तराखंड के अमन शाह ने इंडियाज बेस्ट डांसर शो में अपना जलवा बिखेरा है. अमन का कहना है कि उनके लिए शो में बने रहना एक बहुत बड़ी चुनौती है. क्योंकि अन्य प्रतिभागी पिछले कई महीनों से डांस के मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाते आ रहे हैं.

aman
अमन शाह

ऋषिकेश:उत्तराखंड के अमन शाह नेइंडियाज बेस्ट डांसर शो में अपना जलवा बिखेरा है. अमन शाह उत्तराखंड के ऋषिकेश के रहने वाले हैं. बता दें कि विभिन्न क्षेत्रों में ऋषिकेश की प्रतिभाएं अपना जलवा बिखेर रही हैं. कला एवं संस्कृति के क्षेत्र में भी एक से बढ़कर एक प्रतिभाएं देश के बड़े मंंचों पर अपना लोहा मनवा रहे हैं.

इंडियाज बेस्ट डांसर में अमन की धमाकेदार परफॉर्मेंस.
सोनी चैनल पर हर शनिवार रविवार को प्रसारित होने वाले डांस के रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के टॉप-12 में वाइल्डकार्ड एंट्री पाकर पहुंचे ऋषिकेश के अमन शाह ने न सिर्फ ऋषिकेश बल्कि उत्तराखंड के लोगों का भी गौरव बढ़ाया है. शनिवार रात 8 बजे टीवी पर प्रसारित हुए डांस रियलिटी शो में ऋषिकेश निवासी अमन शाह (20) को एकबार फिर से अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ नृत्य की प्रस्तुति पेश की, जिससे तीर्थनगरी के लोगों के चेहरे खिल उठे. अमन शाह के हवाले से जानकारी देते हुए समाजसेवी डॉ. राजे सिंह नेगी ने बताया कि सबसे पहले फरवरी माह में उनका चयन डांस रियलिटी शो में हुआ था. उसके बाद वो टॉप-12 में चयनित नहीं हो पाए थे. लेकिन शो में उनकी जबदस्त परफॉर्मेंसके दम पर एकबार फिर निर्णायक मंडल द्वारा उनको वाइल्डकार्ड एंट्री के माध्यम से टॉप-12 में जगह दी गई है. रविवार को अमन शाह शो में अपनी अगली परफॉर्मेंस देंगे. इस मौके पर डॉ. नेगी ने बताया कि दूरभाष पर अमन ने कहा कि उनके लिए शो में बने रहना एक बहुत बड़ी चुनौती है. क्योंकि अन्य प्रतिभागी पिछले कई महीनों से डांस के मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाते आ रहे हैं.

पढ़ें:देहरादून: नगर निगम का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, सोमवार को निगम रहेगा बंद

अमन के पिता प्रकाश शाह मुनि की रेती क्षेत्र में टूरिस्ट गाइड का काम करते हैं और माता गीता शाह गृहिणी है. उनका छोटा भाई कुनाल शाह भी डांस का शौकीन है. अमन के परिवार ने तीर्थनगरी समेत समस्त उत्तराखंड वासियों से उनके शो में बने रहने के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

Last Updated : Sep 7, 2020, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details