उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 8, 2019, 2:43 PM IST

ETV Bharat / state

देहरादून में एक जुट होंगे बीजेपी के दिग्गज, सियासी मुद्दों पर होगी चर्चा

आगामी 14 अक्टूबर को प्रदेश की राजधानी देहरादून में सभी सांसद व विधायकों के साथ भाजपा के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी प्रदेश कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक में एक जुट होंग. इस बैठक में प्रदेश के सियासी मुद्दों के साथ संगठन को लेकर भी कई अहम फैसलों पर चर्चा की उम्मीद जताई जा रही है.

14 अक्टूबर को होगी भाजपा के सभी सांसद और विधायक की बैठक.

देहरादून:14 अक्टूबर को प्रदेश भाजपा कार्यालय में सुबह 11 बजे से होने वाली महत्वपूर्ण बैठक के लिए सभी विधायकों, सांसदों और वरिष्ठ पदाधिकारियों को सूचना दे दी गई है. इसके साथ ही दिल्ली से भी संगठन के कई बड़े पदाधिकारियों के आने की उम्मीद जताई जा रही है. वहीं, प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने बताया कि यह बैठक प्रदेश के पदाधिकारी, सांसद, विधायक, जिला प्रभारी, पंचायत चुनाव को लेकर गठित की गई है. इसमें जिला समितियों के सदस्य और दायित्व धारी भाग लेंगे.

14 अक्टूबर को होगी भाजपा के सभी सांसद और विधायक की बैठक.

यह भी पढ़ें:सड़क पर जंग खा रही लाखों की मशीनें, रखवाली कर रहे चौकीदार को बांट दिए लाखों

वहीं, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी की ओर से सभी के लिए पत्र जारी किया गया है. उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अजय भट्ट के अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत सहित प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार शामिल होंगे.

वहीं, इस बैठक में केंद्रीय मंत्री रेमश पोखरियाल निशंक के अलावा केंद्रीय नेतृत्व का मार्गदर्शन भी प्राप्त होगा. भाजपा द्वारा इस बैठक का एजेंडा अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन सियासी गलियारों में चर्चाएं हैं कि इस बैठक में पंचायत चुनाव की समीक्षा के साथ प्रदेश नेतृत्व और मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी चर्चाएं हो सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details