उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रधानमंत्री का है उत्तराखंड, तो मंत्री पद की क्या जरूरत: अजय भट्ट

बीजेपी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि मोदी जी उत्तराखंड आ गए हैं. मंत्री क्या होता है, हम सब लोग प्रधानमंत्री हैं.

By

Published : May 30, 2019, 12:15 PM IST

मीडिया से बात करते अजय भट्ट.

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बृहस्पतिवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए कई मशहूर हस्तियों को न्योता भेजा गया है. जिसमें उत्तराखंड के चुने गए सांसद, वरिष्ठ नेताओं के साथ ही सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत शिरकत करेंगे. वहीं, उत्तराखंड के हिस्से में मंत्रियों की संभावना पर नव निर्वाचित सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि मोदी जी यहां आ गए हैं मंत्री क्या होता है हम सब लोग प्रधानमंत्री हैं.

पीएम मोदी आज लेंगे शपथ.

17वीं लोकसभा के नवनिर्वाचित सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शपथ लेंगे. जिसको लेकर पूरे देश में बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. वहीं प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि उत्तराखंड से करीब 100 से भी ज्यादा नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. उत्तराखंड के हिस्से में मंत्रियों की संभावना पर अजय भट्ट का कहना है कि मोदी जी यहां आ गए हैं मंत्री क्या होता है, हम सब लोग प्रधानमंत्री हैं. उन्होंने आगे कहा कि उत्तराखंड की जनता अपने को प्रधानमंत्री और मोदी समझती है.

अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले और बनने के बाद दर्जनों बार मोदी जी उत्तराखंड आ चुके हैं. उत्तराखंड से पीएम मोदी का व्यक्तिगत लगाव है. अजय भट्ट का कहना है जिस राज्य का प्रधनमंत्री खुद इतना ख्याल रखते हैं वहां मंत्री की क्या जरूरत है. बता दें कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर कमल खिला है. जिससे पार्टी नेताओं का मनोबल काफी बढ़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details