उत्तराखंड

uttarakhand

लोकसभा में अजय भट्ट ने उठाया काशीपुर का मुद्दा, कहा- ओवरब्रिज निर्माण कार्य तुरंत हो शुरू

By

Published : Sep 21, 2020, 4:12 PM IST

लोकसभा में अजय भट्ट ने कहा कि काशीपुर में दो ओवरब्रिज का निर्माण कार्य अधर में लटका हुआ है. ऐसे में रेल मंत्री तत्काल अधिकारियों को ओवरब्रिज निर्माण कार्य को पूरा करने का निर्देश दें.

MP Ajay Bhatt
लोकसभा में अजय भट्ट ने उठाया काशीपुर का मुद्दा

दिल्ली/देहरादून: नैनीताल-उधमसिंहनगर लोकसभा सीट से सांसद अजय भट्ट ने लोकसभा में काशीपुर की समस्या को उठाया. सदन में अजय भट्ट ने कहा कि काशीपुर कई ऐतिहासिक पलों का गवाह रहा है. ऐसे में विकास कार्यों को पूरा होना आवश्यक है.

सदन में अजय भट्ट ने कहा कि तीन साल पहले रेलमंत्री पीयूष गोयल ने काशीपुर में दो ओवरब्रिज बनाने की स्वीकृति दी थी. टेंडर हासिल करने वाली संस्था ने काम भी शुरू किया था, लेकिन कुछ दिनों बाद ही ठेकेदार फरार हो गए. जिसकी वजह से काम ठप हो गया है.

लोकसभा में अजय भट्ट ने उठाया काशीपुर का मुद्दा.

अजय भट्ट ने सदन में कहा कि ओवरब्रिज का काम ठप होने के बाद अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से बच रहे हैं और उचित उत्तर नहीं दे रहे हैं. ऐसे में रेल मंत्री पीयूष गोयल घटना का संज्ञान लें और तुरंत ओवरब्रिज बनाने के लिए काम शुरू करने का आदेश अधिकारियों को दें.

ये भी पढ़ें:IPL गर्ल तान्या को बचपन से था क्रिकेट का शौक, पिता का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

31 जनवरी 2018 को प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने काशीपुर में दो रेलवे ओवर ब्रिज आरओबी का शिलान्यास किया था. दो में से एक फ्लाईओवर रामनगर रोड स्थित अनन्या होटल के पास स्वीकृत है. जबकि दूसरा महाराणा प्रताप चौक पर रोडवेज के सामने प्रस्तावित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details