उत्तराखंड

uttarakhand

लोक निर्माण विभाग के नये बॉस बने एजाज अहमद, रैणी आपदा के बाद निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका

By

Published : May 23, 2022, 7:26 PM IST

Updated : May 23, 2022, 7:37 PM IST

एजाज अहमद को लोक निर्माण विभाग का हेड बनाया गया है. एजाज अहमद इससे पहले पौड़ी डिवीजन में चीफ इंजीनियर का पद संभाल रहे थे.

Ejaz Ahmed became the head of the Public Works Department
लोक निर्माण विभाग के नये बॉस बने एजाज अहमद

देहरादून: एजाज अहमद को उत्तराखंड लोक निर्माण विभाग के विभागाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है. एजाज अहमद इससे पहले पौड़ी डिवीजन में चीफ इंजीनियर का पद संभाल रहे थे. बता दें कि अब तक चीफ इंजीनियर प्रमोद कुमार सिंह के पास लोक निर्माण विभाग अध्यक्ष का प्रभारी चार्ज था.

उत्तराखंड लोक निर्माण विभाग में एचओडी के पद पर फेरबदल किया गया है. अब तक प्रभारी विभागाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह को बदलकर वरिष्ठता में सबसे सीनियर अधिकारी एजाज अहमद को लोक निर्माण विभाग का नया विभागाध्यक्ष बनाया गया है. सोमवार को इस संबंध में शासनादेश जारी किया गया. एजाज अहमद कल यमुना कॉलोनी स्थित लोक निर्माण विभाग के मुख्यालय में चार्ज संभालेंगे.

लोक निर्माण विभाग के हेड बने एजाज अहमद

पढे़ं-बाबा केदार भरोसे चल रही यात्रा, पैदल मार्ग पर गंदगी का अंबार, यात्री परेशान

जानें कौन हैं एजाज अहमद: सीनियरटी में चीफ इंजीनियर एजाज अहमद, चीफ इंजीनियर प्रमोद कुमार सिंह से सीनियर हैं. मौजूदा समय में एजाज अहमद पौड़ी रीजन के चीफ हैं. 7 फरवरी को रैणी गांव में आई आपदा के बाद उन्होंने लोक निर्माण विभाग की क्षतिग्रस्त हुई सड़कों और पुलों का जिम्मा उठाते हुए एक सप्ताह के भीतर संपर्क को बहाल किया. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने सरकारी अलॉटमेंट मिलने पर 2018 में देहरादून यूपीएससी कॉलेज से एमबीए इन इन्फ्राट्रक्चर में भी किया है.

लोक निर्माण विभाग के नये बॉस बने एजाज अहमद
Last Updated : May 23, 2022, 7:37 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

HOD PWD

ABOUT THE AUTHOR

...view details