उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अरुण जेटली के निधन पर प्रदेश बीजेपी ने रद्द किए सभी कार्यक्रम, राजनीतिक जगत में बताई बड़ी क्षति

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी वरिष्ठ नेता अरूण जेटली के निधन पर देश में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं, प्रदेश बीजेपी ने आज और कल के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

By

Published : Aug 24, 2019, 4:52 PM IST

Updated : Aug 24, 2019, 5:14 PM IST

Arun Jaitley.

देहरादून: पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है. उत्तराखंड का भाजपा परिवार भी पूरी तरह से शोकाकुल है. वहीं, प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसे राजनीतिक और सामाजिक जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति बताया है. इसके चलते बीजेपी ने आज और कल के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर प्रदेश में बीजेपी ने गहरा शोक प्रकट करते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की. भाजपा के प्रदेश महामंत्री अनिल गोयल ने बताया कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक अधिवक्ता के रूप में अपने जीवन की शुरुआत कर भारतीय जनाता पार्टी को मजबूत करने का काम किया. साथ ही समय-समय पर पार्टी के लिए संकट मोचन के रूप में काम करते रहे.

अरुण जेटली के निधन पर प्रदेश बीजेपी ने रद्द किए सभी कार्यक्रम.

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने बताया कि पार्टी अरुण जेटली के निधन से शोकाकुल है. साथ ही पार्टी के आज और कल के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गये हैं, जिसमें कल होने वाली संगठनात्मक चुनावों के लिहाज से अहम बैठक और कार्यशाला होनी थी.

ये भी पढ़ें:एम्स में ही बाबा स्वामी रामदेव ने काटी रात, आचार्य बालकृष्ण की तबीयत में सुधार

प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने अरुण जेटली के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए बताया कि बीजेपी ने एक नेता के रूप में एक बहुत बड़ा व्यक्तित्व खो दिया है, जिसकी पूर्ति मुश्किल है. साथ ही विधानसभा चुनावों में पार्टी का संकल्प पत्र जेटली ने जनता के सामने रखा था जिसके बूते प्रदेश में भाजपा की सरकार आई.

Last Updated : Aug 24, 2019, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details