उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सितारगंज: अधिवक्ता के घर से हजारों की चोरी, 36 घंटे बाद भी अंधेरे में तीर चला रही पुलिस

हल्द्वानी बाईपास रोड निवासी अधिवक्ता अमरजीत कौर के घर में हजारों की नगदी समेत सामान की चोरी का मामला पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है.

By

Published : May 13, 2020, 5:09 PM IST

सितारगंज में चोरी
सितारगंज में चोरी

सितारगंज: हल्द्वानी बाईपास रोड निवासी अधिवक्ता अमरजीत कौर के घर में हुई चोरी का मुकदमा दर्ज हुए 36 घंटे से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. चोरों ने घर का ताला तोड़कर हजारों की नगदी समेत सामान पर से हाथ साफ कर दिया था. वहीं, मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

अधिवक्ता के घर से हजारों की चोरी

अधिवक्ता अमरजीत कौर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि लॉकडाउन से एक दिन पहले वह अपने परिवार के पास हल्द्वानी चले गए थे. घर में ही उनकी दुकान भी है. जिसमेंं ताला लगा हुआ था. ऐसे में लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोरों ने हजारों की नगदी और सामान पर से हाथ साफ कर दिया. पड़ोसियों की सूचना पर जब वे घर पहुंचे तो मकान का ताला टूटा हुआ था और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था.

पढ़ें-कैबिनेट की बैठक आज, लाये जा सकते हैं अर्थव्यवस्था से जुड़े प्रस्ताव

वहीं पीड़ित ने पुलिस से जल्दी चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग है. जिसके बाद पुलिस ने धारा 380 के तहत अज्ञात में मुकदमा दर्ज तो कर लिया लेकिन मुकदमा दर्ज करने के 36 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों तक नही पहुंच पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details