उत्तराखंड

uttarakhand

टैक्सी यूनियन सोशल डिस्टेंसिंग पर लोगों को कर रही जागरुक

By

Published : Mar 29, 2020, 3:21 PM IST

Updated : Mar 29, 2020, 4:06 PM IST

विकासनगर में तहसील प्रशासन और टैक्सी यूनियन की ओर से ग्रामीण लोगों को जागरुक किया जा रहा है. साथ ही लोगों से केंद्र और राज्य सरकार के सभी दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की जा रही है.

vikasnagar
विकासनगर में लोगो को किया जा रहा जागरुक

विकासनगर: कोरोना जैसी घातक बीमारी के चलते 24 मार्च से लॉकडाउन की घोषणा हो चुकी है. साथ ही केंद्र सरकार की ओर से देशवासियों से सोशल डिस्टेंस के लिए जागरूक किया जा रहा है, जिससे जल्द इस घातक महामारी से निजात मिल सके. वहीं विकासनगर के जौनसार बावर स्थित साहिया क्षेत्र में तहसील प्रशासन और टैक्सी यूनियन की ओर से कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

तहसील प्रशासन और टैक्सी यूनियन कर रही लोगों को जागरूक.

तहसील प्रशासन और टैक्सी यूनियन जौनसार बावर के साहिया क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में कोरोना वायरस को लेकर स्थानीय लोगों को सचेत कर रहा रहा है. साथ ही लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक भी कर रहा है.

ये भी पढ़ें: देहरादून: फूड एजेंसियों को मिली होम डिलीवरी की परमिशन, लॉकडाउन में भी मिलेगा ऑनलाइन खाना

वहीं, क्षेत्रीय राजस्व उपनिरीक्षक जय लाल शर्मा ने बताया, कि साहिया के जनप्रतिनिधि और टैक्सी यूनियन के पदाधिकारी खुद इन नि:शुल्क वाहनों से लोगों को जागरूक कर प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि सभी स्थानीय लोगों को सोशल डिस्टेंस की जानकारी दी जा रही है. साथ ही केंद्र सरकार के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करने को कहा जा रहा है.

Last Updated : Mar 29, 2020, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details