उत्तराखंड

uttarakhand

थिरुतुपल्ले-2 की शूटिंग देहरादून में करेंगी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

By

Published : Dec 2, 2019, 8:45 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 2:54 PM IST

हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों साउथ की सुपरहिट फिल्म थिरुतुपल्ले- 2 की रीमेक की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंची हुई हैं. यह पहला मौका है जब किसी फिल्म की शूटिंग के लिए उर्वशी देहरादून में है.

dehradun
शूटिंग के लिए देहारदून पहुंची अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

देहरादून:अपनी ग्लैमर से सबको चकाचौंध कर देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उवर्शी रौतेला अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंची. जहां उन्होंने सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत विचार मंच के सदस्यों द्वारा आयोजित 'बेटी है तो परिवार है ' जागरुकता कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को सम्मानित किया गया.

पढ़ें-पानीपत का तीसरा गाना 'सपना है सच है' रिलीज


बता दें कि हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों साउथ की सुपरहिट फिल्म थिरुतुपल्ले- 2 की रीमेक की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंची हुई हैं. यह पहला मौका है जब किसी फिल्म की शूटिंग के लिए उर्वशी देहरादून में है.

शूटिंग के लिए देहारदून पहुंची अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

मीडिया से मुखातिब होते हुए अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कहा कि फिल्म शूटिंग के सिलसिले में अपने गृह प्रदेश उत्तराखंड आकर वह बेहद खुश हैं. उनका मानना है कि उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग की अपार संभावनाए हैं. यही कारण है कि फिल्म शूटिंग के लिए उत्तराखंड तेजी से फिल्म निर्माता- निर्देशकों की पहली पसंद बनता जा रहा है.

बता दें कि अभी कुछ दिन उर्वशी उत्तराखंड के अलग-अलग लोकेशन्स में थिरुतुपल्ले 2 की शूटिंग करेंगी. फिल्म की शूटिंग देहरादून के अलावा मसूरी और अन्य स्थानों पर की जाएगी.

Last Updated : Dec 3, 2019, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details