उत्तराखंड

uttarakhand

फिल्म जर्सी के लिए देहरादून पहुंचे शाहिद कपूर, 30 सितंबर से शुरू होगी शूटिंग

By

Published : Sep 24, 2020, 4:25 PM IST

अभिनेता शाहिद कपूर अपनी आगामी फिल्म जर्सी की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंच चुके हैं. उनके साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी देहरादून पहुंची है. जानकारी मिली है कि जर्सी फिल्म शूटिंग के लिए पूरा क्रू देहरादून पहुंच चुका है.

Dehradun Latest News
देहरादून न्यूज

देहरादून:आगामी 30 सितंबर से देहरादून और मसूरी की खूबसूरत लोकेशंस में फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू होने जा रही है, जिसके लिए फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर और फिल्म अभिनेत्री मृणाल ठाकुर सहित पूरा शूटिंग क्रू देहरादून पहुंच चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनेता शाहिद कपूर बीती 20 सितंबर को ही देहरादून पहुंच चुके हैं. वह देहरादून के पास के बिष्ट गांव इलाके में स्थित एक रिजॉर्ट में ठहरे हैं. बता दें कि फिल्म जर्सी एक्टर शाहिद कपूर की तीसरी ऐसी फिल्म है जिसकी शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में होने जा रही है. इससे पहले बत्ती गुल मीटर चालू और कबीर सिंह की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आ चुके हैं.

बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग भी उत्तराखंड में हुई थी.

इस फिल्म की लोकल लाइन प्रोड्यूसर देहरादून की दी इंप्रेशन ग्रुप है. ईटीवी भारत से फोन पर बात करते हुए दी इंप्रेशन ग्रुप के सदस्य मयंक तिवारी ने बताया कि आगामी 30 सितंबर से अगले 10 दिनों तक यानी आगामी 10 अक्टूबर तक फिल्म की शूटिंग देहरादून और मसूरी के अलग-अलग लोकेशंस में होगी. हालांकि, फिलहाल लोकेशन फाइनल की जा रही है.

पढ़ें- सत्ता पक्ष की 'शिकायत' लेकर गवर्नर से मिले कांग्रेसी, सदन में मौका न मिलने से नाराज

बता दें, फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर अर्जुन नाम के एक युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी है. वहीं, वह भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनने का सपना देखता है. इस फिल्म में फिल्म एक्टर शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी. जो पिछले साल आई फिल्म बाटला हाउस में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details