उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना की बिगड़ती स्थिति पर एक्टर-डांसर राघव जुयाल ने 'PLEASE SAVE UTTARAKHAND' की लगाई गुहार

बॉलीवुड अभिनेता, कॉमेडियन और डांसर राघव जुयाल देहरादून में होम क्वारंटाइन हैं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो जारी कर केंद्र सरकार और देश की अन्य समाजसेवी संस्थाओं से उत्तराखंड की मदद के लिए अपील की है.

By

Published : May 11, 2021, 2:57 PM IST

Updated : May 11, 2021, 4:04 PM IST

Actor Raghav Juyal
एक्टर राघव जुयाल

देहरादून:प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच उत्तराखंड की स्वास्थ्य व्यवस्था दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है. इसे देखते हुए बॉलीवुड अभिनेता, कॉमेडियन और डांसर राघव जुयाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया है. वीडियो के जरिए उन्होंने केंद्र सरकार के साथ ही अन्य समाजसेवी संस्थानों से उत्तराखंड को कोरोना से बचाने की अपील की है.

राघव जुयाल ने 'PLEASE SAVE UTTARAKHAND' की लगाई गुहार.
बता दें कि राघव की तरफ से सोशल मीडिया पर अपना वीडियो जारी कर केंद्र सरकार और देश की अन्य समाजसेवी संस्थानों से अपील की है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को कोरोना से बचाया जाए. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है. ऐसे में आप लोग आगे आकर उत्तराखंड की मदद करें.

ये भी पढ़ें :कोरोनाकाल में ये दवाइयां बनी संजीवनी, प्रदेश में 90% लोग कर रहे इसका प्रयोग

बॉलीवुड अभिनेता, कॉमेडियन और डांसर राघव जुयाल ने अपने इस वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश के विभिन्न राज्यों व समाजसेवी संस्था खालसा एड इंडिया और हेमकुंड फाउंडेशन को भी टैग किया है. उन्होंने कहा है कि मुश्किल की इस घड़ी में उत्तराखंड की युवा पीढ़ी हर संभव मदद के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Last Updated : May 11, 2021, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details