उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 17, 2021, 10:37 PM IST

ETV Bharat / state

वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मसूरी पहुंचे एक्टर मिथुन चक्रवर्ती

मशहूर बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मसूरी पहुंचे. मसूरी में शूटिंग का दौर शुरू होने से मसूरी के होटल व्यवसायियों और स्थानीय व्यापारियों में खुशी लहर है.

Actor Mithun Chakraborty
Actor Mithun Chakraborty

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में एक बार फिर शूटिंग का दौर शुरू हो गया है. जिसको लेकर मसूरी के लोगों में काफी उत्साह है. मशहूर बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती मसूरी पहुंचे. उनके द्वारा बीएसडब्ल्यू वेब सीरिज के कई सीन फिल्माए गए.

बता दें, मसूरी में बीएसडब्ल्यू वेब सीरिज की शूटिंग सुबह के समय मसूरी पिक्चर पैलेस स्थित एक पुराने होटल में हुई. जिसमें होटल को उत्तराखंड पुलिस अधीक्षक का ऑफिस बनाया गया, जहां पर मिथुन चक्रवर्ती के साथ अभिनेता आर्यन बाजवा और एक्ट्रेस चंदना ने कुछ सीन फिल्माए. वहीं, मसूरी के एक रेस्टोरेंट में मिथुन चक्रवर्ती कुछ महिलाओं के साथ कॉफी पीते नजर आते हैं.

देर शाम को मसूरी के माल रोड ग्रीन चौक पर मिथुन चक्रवर्ती एक चाट की दुकान में चाट खाते में नजर आए. मिथुन चक्रवर्ती और अन्य अभिनेताओं की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ देखी गई, जिसको व्यवस्थित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

पढ़ें- महाकुंभ 2021: लोक परंपरा और संस्कृति के रंगों से सराबोर हुआ हरिद्वार, देखें तस्वीरें

धनौल्टी, कैंपटी और जौनपुर को विकसित करे सरकार- गौरव अग्रवाल

कांग्रेस शहर अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने कहा कि मसूरी में लगातार हो रही शूटिंग से स्थानीय व्यापारी और युवा काफी खुश हैं. शूटिंग होने से लोगों को व्यापार और युवाओं को रोजगार मिल रहा है. उन्होंने सरकार से मांग की है कि फिल्म उद्योग को और बेहतर बनाने के लिए स्थानीय स्तर पर फिल्म जगत से जुड़े लोगों को छूट देनी चाहिए.

मसूरी के आसपास के क्षेत्र धनौल्टी, कैंपटी और जौनपुर क्षेत्र को भी विकसित करने को लेकर फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों को यहां पर लाना चाहिए, जिससे कि यहां के प्राकृतिक सौंदर्य को भी फिल्म में दिखाया जा सके और यहां के लोगों को व्यापार और रोजगार मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details