उत्तराखंड

uttarakhand

बड़ोवाला में फार्म हॉउस पर कब्जा करने की कोशिश, आरोपियों की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी

By

Published : Dec 27, 2021, 7:51 PM IST

बड़ोवाला के एक फार्म हॉउस में मारपीट और उस पर कब्जा करने का मामला आया है. मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

badowal Farm House assault case
बड़ोवाला में फार्म हॉउस पर कब्जा करने की कोशिश

देहरादून: थाना सेलाकुई के बड़ोवाला स्थित एक फार्म हाउस में 23 दिसंबर को 7 व्यक्तियों ने तोड़फोड़ और मारपीट कर फार्म हाउस पर अवैध कब्जा करने की कोशिश की. यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. फार्म हाउस के केयरटेकर ने थाना सेलाकुई में 7 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. मगर मुकदमा दर्ज करने के बाद अभी तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. पीड़ित का कहना है आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

पीड़ित टिंकू सिंह निवासी बड़ोवाला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह कई सालों से पूजा मलिक के बड़ोवाला में स्थित फार्म हाउस में केयरटेकर है. 23 दिसंबर की दोपहर फार्म हाउस में इमरान, माजिद, नौशाद, समीर, दीपक, हितेश और रवि सहित 10-12 लोग धारदार हत्यारों के साथ गाली गलौज करते हुए घुस गए. पूजा मलिक को जान से मारने की धमकी देते हुए फार्म हाउस में उन्हें तलाशते हुए तोड़फोड़ करने लगे. साथ ही बदमाशों ने फार्म हाउस में काम करने वाले लोगों के साथ मारपीट करते हुए उन्हें भगाने का प्रयास किया.

बड़ोवाला में फार्म हॉउस पर कब्जा करने की कोशिश

पढ़ें-Uttarakhand Year Ender 2021: उत्तराखंड ने इन 10 खबरों ने बटोरी सुर्खियां, बनीं हेडलाइन

यह पूरा मामला फार्म हॉउस में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया. टिंकू सिंह ने आनन-फानन में 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया. बाद में आरोपी इमरान, माजिद, नौशाद, समीर, दीपक, हितेश और रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. मामले में थाना सेलाकुई प्रभारी मनमोहन सिंह नेगी का कहना है जांच चल रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

पढ़ें- कोटद्वार सीट को हरक कहेंगे बाय-बाय! बोले- पार्टी चाहे तो इन विधानसभाओं से दे सकती है टिकट

पीड़ित टिंकू सिंह ने बताया आरोपियों के पास एक फर्जी पावर ऑफ अटॉर्नी है. जिसे दिखाकर वे फार्म हाउस पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं. टिंकू ने बताया यह फार्म हाउस 2015 में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा हुई नीलामी के बाद खरीदा गया है. आरोपियों की नजर इस फार्म हाउस पर थी, लेकिन इनका चेक बाउंस होने के बाद यह फार्म हाउस पूजा मलिक ने खरीद लिया. जिस कारण अब यह लोग इस फार्म हाउस पर कब्जा करना चाहते हैं. हमारी मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details