उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: ISBT पुलिस चौकी के पास चल रहा अवैध शराब का धंधा, आबाकारी ने किया पर्दाफाश

By

Published : Jan 7, 2020, 6:37 PM IST

Updated : Jan 8, 2020, 12:03 AM IST

पुलिस द्वारा ISBT पुलिस चौकी के पास शराब की दुकानों पर छापेमारी की गई थी. इस दौरान पुलिस ने एक दुकान से 40 पेटी अवैध देसी शराब बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

rishikesh
अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

ऋषिकेश: तीर्थनगरी ऋषिकेश में ISBT पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर अवैध शराब का भंडारण किया गया था. मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग ने छापेमारी में 40 पेटी देसी शराब की खेप बरामद की है. शराब की खेप के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने ढेर किया आतंकी

तीर्थनगरी ऋषिकेश में ISBT पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर अवैध शराब का कारोबार चल रहा था. मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग ने ISBT स्थित नगर निगम द्वारा आवंटित एक दुकान की चेकिंग की तो अवैध देसी शराब का गोदाम मिला, जहां से धड़ल्ले से शराब की बिक्री की जा रही थी.आबकारी विभाग ने अवैध देसी शराब के साथ एक युवक को भी गिरफ्तार किया है.

आबकारी निरीक्षक भरत प्रसाद ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आईएसबीटी पुलिस चौकी के पास नगर निगम द्वारा आवंटित एक दुकानों में शराब के भंडारण की सूचना मिली थी, चेकिंग के दौरान 40 पेटी देसी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया की पकड़ी गई शराब की जांच करवाई जाएगी कि शराब कहां से आ रही है और कहां बनाई जा रही है.

Last Updated : Jan 8, 2020, 12:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details