उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चाय की दुकान चलाने वाला निकला चरस तस्कर, पुलिस ने भेजा जेल

देहरादून पुलिस ने सवा लाख की कीमत की 1 किलो ढाई सौ ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 23, 2019, 11:52 PM IST

charas smuggler
आरोपी गिरफ्तार

देहरादून:दून पुलिस ने सवा लाख की कीमत की 1 किलो ढाई सौ ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान कीर्ति सिंह के रुप में हुई है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया था. जिसमें आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी कीर्ति सिंह पेडलर्स बेचने का काम करता है. कीर्ति सिंह उत्तरकाशी से सस्ते दामों में चरस को राजपुर रोड में कॉलेज के छात्रों को महंगे दामों में बेचने का काम करता था.

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने नशे के खिलाफ व्यापक स्तर पर अभियान छेड़ा हुआ है. जिस क्रम में थाना राजपुर पुलिस टीम को चरस तस्कर की जानकारी मिली. आरोपी बस में सवार होकर उत्तरकाशी से देहरादून आ रहा था. जिसे मौके से गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें:आम परिवहन प्रणाली में रोप-वे का इस्तेमाल करने वाला देश पर पहला शहर होगा दून, MoU हुआ साइन

थाना राजपुर प्रभारी अशोक राठौड़ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. आरोपी मूल रूप से उत्तरकाशी का रहने वाला है. वह अपने परिवार के साथ डाकपट्टी में किराए के मकान में करीब 5 साल से रह रहा है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि चाय की दुकान में खर्चा ज्यादा और कमाई कम होने के कारण उसने चरस सप्लाई करने का काम शुरू किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details