उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: एसीबी की टीम ने दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, नशीले इंजेक्शन बरामद

By

Published : Dec 29, 2020, 5:17 PM IST

राजधानी देहरादून में एसीबी की टीम ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से टीम ने 444 नशीले इंजेक्शन बरामद किए हैं.

Dehradun Crime News
देहरादून हिंदी न्यूज

देहरादून: एसीबी की टीम ने थाना सहसपुर क्षेत्र के अंतर्गत दो नशा तस्करों को सैकड़ों की संख्या में नशीले इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों तस्करों को सहसपुर के तिब्बती सेटलमेंट कार्यालय के पास गिरफ्तार किया गया है.

दोनों तस्कर सहारनपुर से इंजेक्शनों को लेकर देहरादून में महंगे दामों में बेचने का काम किया करते थे. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के क्षेत्रीय सहायक निदेशक देवानंद ने बताया कि पिछले कई दिनों से लगातार आ रही शिकायतों के बाद टीम ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार को सहसपुर के तिब्बती सेटलमेंट कार्यालय के पास से अंकित और विपिन कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें- सीएम के दिल्ली एम्स में एडमिट होने के बाद हमलावर हुआ विपक्ष, स्वास्थ्य व्यवस्था पर उठाए सवाल

देवानंद ने बताया कि टीम ने तलाशी के दौरान दोनों के पास से 444 नशीले इंजेक्शन बरामद किए हैं. एसीबी की टीम द्वारा दो आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद जल्द ही बड़े गिरोह का खुलासा किया जाएगा. इनके नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details