उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आप ने सरकार पर लगाया वैक्सीनेशन के बहाने राजनीति चमकाने का आरोप

आम आदमी पार्टी ने सरकार के वैक्सीनेशन अभियान पर सवाल खड़ा किया है. आप के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी नेता वैक्सीनेशन अभियान के बहाने अपनी राजनीति चमका रहे हैं.

By

Published : May 12, 2021, 2:29 PM IST

आम आदमी पार्टी का सरकार पर आरोप
आम आदमी पार्टी का सरकार पर आरोप

देहरादून: प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक आयु के युवाओं के टीकाकरण अभियान की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन आम आदमी पार्टी की तरफ से सरकार के वैक्सीनेशन अभियान पर निशाना साधा गया है. आप प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने सरकार पर वैक्सीनेशन के बहाने पीआर करने का आरोप लगाया है.

आप ने लगाया सरकार पर आरोप.

उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के पहले दिन हल्द्वानी में हजारों रुपये गुब्बारों पर खर्च कर दिये गये. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कोरोना मृत्यु दर सबसे ज्यादा होने के बावजूद सरकार अपनी छवि चमकाने के लिए फोटो खिंचवाने में मस्त है. उन्होंने कहा कि युवाओं के वैक्सीनेशन से ज्यादा सरकार वीआईपी को तरजीह दे रही है.

उन्होंने प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान 10 दिन देर से शुरू करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इस अभियान में स्वयं मुख्यमंत्री और अन्य नेतागण फोटो खिंचवा कर अपनी नाकामी छिपाने में लगे हैं.

पढ़ें: कोरोना: मल्टीप्लेक्स संचालकों की सरकार से गुहार, राहत देने की मांग

वैक्सीनेशन सेंटर पर बदइंतजामी का आरोप

उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर पर बदइंतजामी का आरोप लगाते हुए कहा कि जो युवा वहां अपना वैक्सीनेशन कराने आए उन्हें पानी की एक बूंद तक नसीब नहीं हुई. अमित जोशी का कहना है कि इसी प्रकार ऋषिकेश में भी अपनी बारी की प्रतीक्षा कर रहे लोगों के सब्र का बांध टूट गया, जब विलंब से सेंटर पर पहुंचे स्पीकर के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि एक ओर जनता कोरोना जैसी बीमारी से मर रहे हैं तो दूसरी और बीजेपी के नेता राजनीति चमकाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details