उत्तराखंड

uttarakhand

विस अध्यक्ष के कार्यालय को घेरने पहुंचे AAP कार्यकर्ता, पुलिस ने रोका

By

Published : Oct 31, 2021, 4:14 PM IST

Updated : Oct 31, 2021, 4:35 PM IST

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के कैंप कार्यालय का घेराव करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को वीरभद्र मंदिर के तिराहे पर रोक दिया. AAP कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधानसभा अध्यक्ष अपनी 5 उपलब्धियां शहरवासियों को गिनाएं.

Aam Aadmi Party worker
Aam Aadmi Party worker

ऋषिकेश:विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आते ही बाद आम आदमी पार्टी भी लगातार ऋषिकेश में सक्रिय नजर आ रही है. आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय का घेराव करने की कोशिश की. पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं को वीरभद्र मंदिर के तिराहे पर रोक दिया. इस दौरान कार्यकर्ता विधानसभा अध्यक्ष के नाम एक ज्ञापन पुलिस को सौंप कर बैरंग लौट गए.

आप कार्यकर्ताओं ने सवाल किया कि 15 साल के कार्यकाल के दौरान विधानसभा अध्यक्ष अपनी 5 उपलब्धियां शहरवासियों को गिनाएं. विधानसभा प्रभारी डॉ. राजे नेगी ने इस दौरान कहा कि विधानसभा अध्यक्ष अपनी पावर का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. 15 साल से विधायक और 5 साल से विधानसभा अध्यक्ष पद पर आसीन होने के बावजूद आज तक उन्होंने सड़क और स्ट्रीट लाइट के अलावा कोई भी विकास कार्य क्षेत्र में नहीं किए हैं.

विस अध्यक्ष के कार्यालय को घेरने पहुंचे AAP कार्यकर्ता.

उन्होंने कहा कि सवालों के जवाब मांगने पर विधानसभा अध्यक्ष पुलिस को आगे कर जवाबदारी से बच रहे हैं. सरकार ने खुद ही चुनाव से पहले अपनी उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाने के लिए घोषणा की थी, जिसके तहत विधायक और अन्य मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी थी. चुनाव नजदीक है जनता सवालों के जवाब मांग रही है और सरकार की घोषणा कोरी साबित हो रही हैं.

पढ़ें- AAP ने मंत्री-विधायकों से मांगा विकास का लेखा-जोखा, मंत्री बंशीधर भगत के आवास का किया घेराव

ऐसे में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा अध्यक्ष और स्थानीय विधायक को सरकार की घोषणा याद दिलाते हुए सवालों के जवाब मांगने के लिए कैंप कार्यालय का कूच किया. लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरिकेडिंग कर रोक दिया है. इससे साबित होता है कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में बहुत फर्क है.

Last Updated : Oct 31, 2021, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details