उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने पहुंचे AAP कार्यकर्ता, जानें वजह

By

Published : Aug 28, 2021, 10:40 PM IST

Updated : Aug 28, 2021, 10:48 PM IST

देर शाम आप कार्यकर्ता सीएम के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे.

aap-workers-reached-police-station-to-write-report-against-cm-regarding-poster-controversy
आप और BJP के बीच गहराया पोस्टर पॉलिटिक्स विवाद

देहरादून: आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच पोस्टर विवाद गहराता जा रहा है. अब विद्युत पोलों पर लगे मुख्यमंत्री के पोस्टरों को आधार बनाते हुए आम आदमी पार्टी के नेता नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे हैं. आप नेताओं ने मुख्यमंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज किए जाने की मांग की है.

आज देर शाम डोईवाला में आप प्रवक्ता राजू मौर्य के साथ आप कार्यकर्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग के नेतृत्व में सीएम के पोस्टर बिजली के पोल पर लगाए जाने के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे. उन्होंने उन्हीं धाराओं में सीएम के खिलाफ तहरीर लिखे जाने की मांग की, जिन धाराओं में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पोस्टरों को लेकर मुकदमे दर्ज किए गए हैं.

CM धामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने पहुंचे AAP कार्यकर्ता.

आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग का कहना है कि कुछ दिन पहले विद्युत विभाग और नगर निगम ने सार्वजनिक संपत्ति नुकसान अधिनियम 1984 के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के ऊपर मुकदमे दर्ज किए थे. उनके एक-एक कार्यकर्ताओं के ऊपर चार-चार थानों में मुकदमे दर्ज किए गए हैं.

पढ़ें-FOLLOW UP: रानीपोखरी पुल पर बनाई जा रही सुरक्षा दीवार, आवाजाही पूरी तरह बंद

अब जब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हीं विद्युत पोलों पर लगाए गए सीएम और पीएम के पोस्टरों को आधार बनाते हुए थाने में तहरीर देने आए तो पुलिस उनकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही है. उन्होंने कहा सरकार जानबूझकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर मुकदमे दर्ज कर उन्हे परेशान करने का काम कर रही है.

Last Updated : Aug 28, 2021, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details