उत्तराखंड

uttarakhand

समीक्षा में जुटी आम आदमी पार्टी, निकाय चुनाव की तैयारियां भी हुईं तेज

By

Published : Feb 26, 2022, 9:23 PM IST

आम आदमी पार्टी अब चुनाव की समीक्षा में जुट गई है. आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया आज देहरादून पहुंचे. जहां उन्होंने आप प्रत्याशियों के साथ बैठक की.

aam-aadmi-partys-state-in-charge-dinesh-mohaniya-reached-dehradun-and-reviewed-the-elections
चुनाव समीक्षा में जुटी आम आदमी पार्टी

देहरादून:उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल आकलन में जुटे हुए हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी ने भी आज अपने प्रत्याशियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान चुनावी परिणामों को लेकर प्रत्याशियों का फीडबैक लिया गया. साथ ही निकाय चुनाव से लेकर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने के निर्देश भी दिए गए.

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया आज देहरादून पहुंचे. जहां उन्होंने देहरादून जिले के सभी प्रत्याशियों से मुलाकात की. इस बैठक में आगामी रणनीति पर चर्चा की गई. इस दौरान आप प्रभारी ने कहा, जनता ने आप की नीतियों को देखते हुए इस बार आप को अपना बहुमत दिया है. जिस तरह से आप लगातार अपनी नीतियों को लेकर जनता के बीच जा रही थी जनता भी आप प्रत्याशियों को उतना प्यार इस बार दिया.

पढ़ें-DIG गढ़वाल ने किया कोतवाली कोटद्वार का किया निरीक्षण, यातायात व्यवस्था पर कही ये बात

उन्होंने कहा बीजेपी-कांग्रेस ने पिछले 21 सालों से जिस तरह प्रदेश को लूटने का काम किया है उससे जनता त्रस्त हो चुकी है. इस बार बेहतर बदलाव के लिए जनता ने आप को अपना समर्थन दिया है. इस दौरान देहरादून की एक-एक सीट पर आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने प्रत्याशियों के साथ चर्चा की. उन्होंने आप प्रत्याशियों द्वारा अपने पहले चुनाव में पार्टी एवं प्रत्याशियों के द्वारा किए प्रयासों को सराहा. इस दौरान देहरादून जिले को लेकर प्रभारी ने नगर निगम चुनाव में प्रत्याशियों को अभी से जी जान से जुटने को कहा.

पढ़ें-Indian Navy MILAN 2022 : 'सिटी ऑफ डेस्टिनी' में जुटे फ्रांस, बांग्लादेश, श्रीलंका और वियतनाम के नौसैनिक

आप मीडिया प्रभारी अमित रावत ने बताया कुमाऊं में आगामी रणनीति को लेकर आप प्रत्याशियों की बैठक के बाद आप प्रभारी देहरादून पहुंचे. जहां उन्होंने आप प्रत्याशियों से मुलाकात कर उनके साथ बैठक की. कल गढ़वाल और हरिद्वार जिले के आप प्रत्याशियों के साथ आप प्रभारी बैठक करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details