उत्तराखंड

uttarakhand

AAP का बीजेपी-कांग्रेस पर हमला, '21 साल के उत्तराखंड को दोनों ने लूटा'

By

Published : Aug 1, 2021, 3:56 PM IST

आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बीजेपी-कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 21 साल के उत्तराखंड को बीजेपी-कांग्रेस ने लूटने का काम किया है. भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पहले जीरो वर्क मुख्यमंत्री दिया. दूसरा जीरो विजन मुख्यमंत्री दिया गया और तीसरा टाइमपास मुख्यमंत्री देने का काम किया गया है.

Mussoorie
मसूरी

मसूरीःउत्तराखंड आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली (Naveen Pirshali) ने बीजेपी-कांग्रेस पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. नवीन पिरशाली ने कहा कि बीजेपी-कांग्रेस ने प्रदेश को लूटने के काम किया है. 21 साल का उत्तराखंड अभी भी विकास से कोसों दूर है. उन्होंने भाजपा पर तीन-तीन मुख्यमंत्री देने पर सवाल खड़े किए.

रविवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने कहा कि 21 साल का प्रदेश अभी भी विकास से कोसों दूर है. भाजपा-कांग्रेस ने प्रदेश को लूटने का काम किया है. प्रदेश की जनता में दोनों ही पार्टी के खिलाफ भारी आक्रोश है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में लोगों को दिए जाने वाले मूलभूत सुविधाओं को लेकर आम आदमी पार्टी ने जो मुहिम छेड़ी है. आज वह मुहिम राजनीतिक मुद्दा बन गई है. जिससे उत्तराखंड की जनता को आने वाले समय में फायदा मिलेगा.

21 साल के उत्तराखंड को बीजेपी-कांग्रेस ने लूटाःनवीन

भाजपा पर निशाना साधते हुए नवीन पिरशाली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बनाए जाने की फैक्ट्री लगा दी है. 2017 में उत्तराखंड की जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर स्थिर सरकार की बात की थी. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की जनता के द्वारा दिए गए जनादेश का अपमान किया है. वहीं प्रदेश में तीन मुख्यमंत्री देने पर उन्होंने कहा कि पहले जीरो वर्क मुख्यमंत्री दिया. दूसरा जीरो विजन मुख्यमंत्री दिया गया और तीसरा टाइमपास मुख्यमंत्री देने का काम किया गया है.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी महामंत्री सुरेश भट्ट बोले- कांग्रेस के खून में है तुष्टिकरण की राजनीति

उन्होंने कहा कि सीएम पुष्कर सिंह धामी घोषणाओं पर घोषणा कर रहे हैं. परंतु धरातल पर कुछ नजर नहीं आ रहा है. नवीन पिरशाली ने कहा कि मुख्यमंत्री धामी 22 हजार लोगों को नौकरी देने की बात कर रहे हैं. लेकिन वह कैसे दी जाएगी, यह सरकार को भी पता नहीं है. सरकार मात्र जनता को गुमराह करने का काम कर रही है.

भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से प्रदेश के युवाओं और लोगों का मोहभंग हो चुका है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार अनुभवहीन है. ब्यूरोक्रेसी में सरकार का कोई कंट्रोल नहीं है. उन्होंने कहा कि 2022 में आम आदमी पार्टी 70 विधानसभाओं में चुनाव लड़ेगी और जिस तरीके से दिल्ली में आम आदमी पार्टी जनता के साथ जनता के मुद्दों को लेकर चुनाव में उतरती है. वैसे ही उत्तराखंड में भी उत्तराखंड के मुद्दों और जनता के सहयोग से चुनाव लड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details