उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में 'आप' की रोजगार गारंटी यात्रा, जिला कार्यालय का भी उद्घाटन

By

Published : Oct 10, 2021, 3:11 PM IST

आज विकासनगर में आम आदमी पार्टी ने रोजगार गारंटी यात्रा निकाली.

aam-aadmi-party-rojgar-guarantee-yatra-in-vikas-nagar
विकासनगर में 'आप' की रोजगार गारंटी यात्रा

विकासनगर: आम आदमी पार्टी की ओर से रविवार को विकासनगर में रोजगार गारंटी यात्रा निकाली गई. यात्रा जीवनगढ़ से शुरू होकर डाकपत्थर विकास नगर मुख्य बाजार होते हुए हरबर्टपुर पहुंची. जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने रोजगार गारंटी यात्रा का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान विकासनगर में पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन भी किया गया.

आप के जिला अध्यक्ष गुरमेल सिंह राठौर ने कहा आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के संसाधनों का उपयोग प्रदेश के विकास के लिए करेगी पार्टी ने प्रदेश में सरकार बनने के बाद हर घर पर बनाने का लक्ष्य रखा है. रोजगार मिलने तक बेरोजगारों को प्रतिमाह ₹5000 भत्ता दिया जाएगा. 6 माह में एक लाख प्रदेश सरकार की नौकरियों में 80% आरक्षण दिया जाएगा. उन्होंने कहा सरकारों के पास प्रदेश के विकास के लिए कोई स्पष्ट नीति ही नहीं रही है.

विकासनगर में 'आप' की रोजगार गारंटी यात्रा

पढ़ें-ऑडियो वायरल होने के बाद सामने आए चैंपियन, संजय गुप्ता को बताया छोटा भाई

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष गुरमेल सिंह राठौड़ ने कहा के आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के पहले दौरे में कहा था कि सरकार बनने पर मुफ्त बिजली दी जाएगी, साथ ही बकाया बिलों को माफ किया जाएगा.

किसानों के सिंचाई के बिल भी माफ करने की बात कही है. दूसरे दौरे में उन्होंने रोजगार गारंटी की बात कही थी. जिसको लेकर आज विकास नगर में रोजगार गारंटी यात्रा निकाली जा रही है. इसके तहत एक लाख युवाओं को सरकार बनने पर रोजगार दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details