उत्तराखंड

uttarakhand

उपनल कर्मियों के समर्थन में आम आदमी पार्टी, सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया यज्ञ

By

Published : Apr 1, 2021, 6:12 PM IST

Updated : Apr 1, 2021, 7:01 PM IST

उपनल कर्मियों का समर्थन करते हुए आप पार्टी ने देहरादून में सरकार की बुद्धि- शुद्धि के लिए यज्ञ किया.

उपनल कर्मियों के समर्थन में आम आदमी पार्टी
उपनल कर्मियों के समर्थन में आम आदमी पार्टी

देहरादून:पिछले 38 दिनों से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे उपनल कर्मियों का आम आदमी पार्टी ने समर्थन किया है. इस दौरान आप की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने धरना स्थल पर तीरथ सरकार की बुद्धि- शुद्धि के लिए यज्ञ किया.

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा कि समान कार्य समान वेतन और नियमितीकरण की मांग कर रहे उपनल कर्मचारियों की मांगों को सरकार अनसुना कर रही है. सरकार ने कर्मचारियों के आंदोलन को देखते हुए एक समिति बनाने की घोषणा की थी, लेकिन समिति बनने के बावजूद उपनल कर्मचारियों को इससे कोई लाभ नहीं हुआ है. इस समिति की पहली बैठक में उपनल से बनाए गए दोनों ही सदस्यों को नहीं बुलाया गया, जिससे समिति की मंशा पर सवाल उठ रहे हैं.

उपनल कर्मियों के समर्थन में आम आदमी पार्टी

ये भी पढ़ें:बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था निजी अस्पतालों के भरोसे, सर्जरी के लिए भटकते मरीज!

उन्होंने कहा कि हमारा बुद्धि- शुद्धि यज्ञ करने का उद्देश्य सरकार को यज्ञ के माध्यम से सद्बुद्धि मिल सके. बता दें कि समान कार्य समान वेतन और नियमितीकरण की मांग को लेकर उपनल कर्मचारी आंदोलन कर रहे हैं. कुछ दिनों पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी धरना स्थल पहुंचकर उपनलकर्मी की मांगों को जायज ठहराया था. साथ ही उपनल कर्मियों के सचिवालय कूच में भाग लिया था.

Last Updated : Apr 1, 2021, 7:01 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details