उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड विस चुनाव 2022: एक्शन में आम आदमी पार्टी, 12 विधानसभा के प्रभारी किये घोषित

By

Published : Dec 19, 2021, 4:53 PM IST

विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने 12 विधानसभा प्रभारियों की घोषणा की है. आप 32 विधानसभा प्रभारी पहले ही घोषित कर चुकी है.

aam-aadmi-party-announces-12-assembly-in-charges
आप ने 12 विधानसभा के प्रभारी किये घोषित

देहरादून: 2022 के विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में आम आदमी पार्टी विधानसभाओं को मजबूत करने की दिशा में आप नेताओं को दायित्व सौंप रही है. इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी ने 12 विधानसभा प्रभारियों को दायित्व सौंपे हैं.

इसमें पुरोला विधानसभा से प्रकाश कुमार, घनसाली विधानसभा से विजय शाह, सहसपुर, विधानसभा से भरत सिंह, मसूरी विधानसभा से श्याम बोरा, ज्वालापुर विधानसभा से श्रीमती ममता सिंह, खानपुर विधानसभा से मनोरमा त्यागी, कोटद्वार विधानसभा से अरविंद शर्मा, धारचूला विधानसभा से नारायण सुराड़ी, जबकि लाल कुआं विधानसभा से चंद्र शेखर पांडे, भीमताल विधानसभा से सागर पांडे और किच्छा विधानसभा से कुलवंत सिंह को विधानसभा प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है.

आप ने 12 विधानसभा के प्रभारी किये घोषित

पढ़ें-बागेश्वर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विजय संकल्प यात्रा को दिखाई हरी झंडी

आप के कार्यकारी अध्यक्ष अनंतराम चौहान का कहना है कि पार्टी उम्मीद करती है कि यह सभी विधानसभा प्रभारी के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वाह करेंगे. ये सभी आम आदमी पार्टी की नीतियों और मूल्यों में विश्वास रखते हुए पार्टी को आगे ले जाएंगे.

पढ़ें-PM मोदी गोवा में 600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे

बता दें आम आदमी पार्टी ने 12 और विधानसभा प्रभारियों की घोषणा की है जबकि 32 विधानसभा प्रभारी पहले ही घोषित किए जा चुके हैं. आप का कहना है कि चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं, ऐसे में 15 दिन के भीतर सभी विधानसभा प्रभारियों की घोषणा हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details