उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादूनः जीजा ने साले की बेरहमी से गला रेतकर की हत्या

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

By

Published : Nov 5, 2019, 7:03 PM IST

Updated : Nov 5, 2019, 11:55 PM IST

मृतक

देहरादूनः प्रेमनगर थाना क्षेत्र में नजदीकी रिश्तेदार ने एक युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी फरार हो गया. हत्या का आरोप रिश्ते में जीजा लगने वाले पवन शर्मा पर लगा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई. हालांकि, पुलिस आरोपी की आधिकारिक रूप से खुलासा नहीं कर रही है. बताया जा रहा है कि आपसी लेनदेन और घरेलू विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है.

देहरादून में युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या.

जानकारी के मुताबिक, घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र के विंग नंबर 7 बबल चौक का है. यहां पर यूपी निवासी सुनील शर्मा उर्फ सोनू की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी रिश्ते में जीजा लगने वाला पवन शर्मा मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी. जबकि, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ेंःबैंक फ्रॉड मामले में दून की दवा कंपनी पर CBI का छापा, मुबंई से जुड़े हैं कारोबारी के तार

घटना के वक्त युवक काफी देर तक गली के बाहर रोड पर लहूलुहान तड़पता रहा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी पवन शर्मा ने गली के बाहर एकाएक अपने साले का गला काटकर फरार हो गया. लहूलुहान सुनील ने बहन के घर की ओर भागने का प्रयास किया, लेकिन उसकी हिम्मत जवाब दे गई.

बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद, आपसी लेनदेन की वजह सुनील की मौत का कारण बना. सुनील अपने जीजा पवन शर्मा के घर प्रेमनगर आया था. पुलिस की मानें तो तलाक के बाद बच्चों से मुलाकात करने का विरोध करने पर सुनील का कत्ल किया गया है. वहीं, मामले पर एसपी सिटी श्वेता चौबे का कहना है कि प्रारंभिक जांच पड़ताल में घटना की वजह घरेलू विवाद माना जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है. हत्या की स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट होनी बाकी है.

Last Updated : Nov 5, 2019, 11:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details