उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डोइवाला: धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने वाला 5 घंटे में गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत

मामले की गंभीरता को देखते हुए डोइवाल पुलिस ने काफी सूझबूझ से काम किया और पांच घंटे के अंदर ही धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Dec 30, 2019, 9:03 PM IST

Updated : Jan 3, 2020, 12:55 PM IST

doiwala
डोइवाला

डोइवाला: तेलीवाला गांव में स्थित विशेष समुदाय के धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए पांच घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी पेशेवर चोर है, जो नशे का आदी है. इससे पहले वो कई धार्मिक स्थलों में इस तरह की हरकत कर चुका है.

धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ करने वाला गिरफ्तार.

पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे की लत को पूरा करने के लिए मंदिर और अन्य धार्मिक स्थलों में चोरी और तोड़फोड़ किया करता था. चोरी करने के उद्देश्य से ही आरोपी रविवार देर रात को तेलीवाला गांव मे स्थित धार्मिक स्थल में गया था. लेकिन वहां उसे कुछ खास नहीं मिला. जिसके बाद उसने ठंड से बचने के लिए वहां रखा कुछ सामान जला दिया.

पढ़ें- नए साल को लेकर राजाजी नेशनल पार्क में अलर्ट, वन विभाग ने बढ़ाई गश्त

मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात परमेंद्र डाल ने बताया कि धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही डोइवाला के दो सिपाहियों ने इस मामले में कुछ जानकारी एकत्र की. इस दौरान उन्हें पता चला कि नशे का आदी एक युवक पहले ही इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुका है. जिसमें पुलिस ने छानबीन करते हुए झबरावाला इलाके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : Jan 3, 2020, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details