उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: सहस्त्रधारा घूमने आए पर्यटक की नदी में डूबने से मौत

By

Published : Jul 22, 2021, 10:05 AM IST

दिल्ली से देहरादून सहस्त्रधारा घूमने आए एक पर्यटक की सौंग नदी में डूबने से मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

dehradun news
सहस्त्रधारा घूमने आए पर्यटक की नदी में डूबने से मौत

देहरादून: दिल्ली से आए एक पर्यटक की देहरादून के पर्यटन स्थल सहस्त्रधारा में सौंग नदी में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नहाते समय पर्यटक का पैर फिसलने से वह नहीं में गिर गया और देखते ही देखते नदी की लहरों में डूबता चला गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे काफी मशक्क्त के बाद बाहर निकाला. वहीं परिजन प्राइवेट कार से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों द्वारा थाना राजपुर पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और आवश्यक कार्रवाई करने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस अनुसार 66 वर्षीय ओमप्रकाश अरोड़ा, निवासी 1881 रानी बाग मुल्तानी मल दिल्ली अपने निजी वाहन से अपने परिवार के साथ दिल्ली से देहरादून सहस्त्रधारा घूमने आए थे. सौंग नदी के पास नहाते समय ओमप्रकाश का पैर फिसल जाने के कारण वे तेज बहाव बह गए. घटना को देख परिजन घबरा गए और आसपास के लोगों से मदद मांगी.

पढ़ें-तोता घाटी में कार के ऊपर गिरा बोल्डर, असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे काफी मशक्क्त के बाद बाहर निकाला. वहीं परिजन प्राइवेट कार से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. थाना राजपुर प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल अस्पताल पहुंची और परिजनों से जानकारी ली.जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details