उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में संदिग्ध महिला के आने से मचा हड़कंप, पूछताछ के बाद दून हॉस्पिटल भेजा

By

Published : May 7, 2020, 8:52 AM IST

Updated : May 25, 2020, 6:12 PM IST

प्रशासन और पुलिस की पूछताछ में महिला ने किसी भी सवाल का जवाब स्पष्ट रूप से नहीं दिया है. महिला बार-बार अपनी बात से पलट रही थी, जिसके बाद प्रशासन ने उसे दून हॉस्पिटल भेज दिया.

मसूरी
मसूरी

मसूरी: लॉकडाउन के बीच बुधवार को एक संदिग्ध महिला मसूरी पहुंच गई. इससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन भी मौके पर पहुंचा और महिला से पूछताछ की. महिला कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे पाई. प्रशासन ने महिला को 108 एम्बुलेंस की मदद से दून हॉस्पिटल भेज दिया.

मसूरी के अधिशासी अधिकारी आशुतोष सती ने बताया कि महिला संदिग्ध प्रतीत होती है. वह किसी भी सवाल का सही-सही जवाब नहीं दे रही है. बार-बार अपनी बातों से पलट रही है. इसीलिए महिला को 108 की मदद से देहरादून के दून अस्पताल भेज दिया गया है, जहां पूछताछ के बाद उसे क्वारंटाइन किया जाएगा.

महिला से पूछताछ करते अधिकारी.

पढ़ें-शांतिकुंज प्रमुख पर दुष्कर्म का आरोप, 10 साल बाद दर्ज करायी गई जीरो FIR

महिला के मुताबिक वह ऋषिकेश से मसूरी पैदल चलकर आई है. वह ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला के पास काम करती थी. लॉकडाउन में पुलिस ने उसके साथ अभद्रता और मारपीट की है. इसके बाद वह सुबह ऋषिकेश से पैदल चल पड़ी थी और शाम तक मसूरी पहुंच गई थी.

एसआई विनेश कुमार ने बताया कि महिला का नाम संगीता पत्नी सूरज है. महिला यूपी के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद की रहने वाली है. महिला मानसिक रूप से बीमार लग रही है. किसी भी सवाल का स्पष्ट जवाब नहीं दे रही है. ऐसे में उच्च अधिकारियों के निर्देश पर महिला को देहरादून अस्पताल भेजा गया है.

Last Updated : May 25, 2020, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details