उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दून कोर्ट परिसर में फोटो स्टेट संचालक मिला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

देहरादून के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट के सामने फोटो स्टेट संचालक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद कोर्ट परिसर के वकील और कर्मचारी दहशत में आ गए हैं.

By

Published : Jun 11, 2020, 6:56 PM IST

corona
कोरोना पॉजिटिव

देहरादूनःमुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट (CJM) के सामने फोटो स्टेट दुकान संचालक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद कोर्ट और कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया है. फोटो स्टेट दुकानदार के संक्रमित पाए जाने के बाद आसपास की सभी दुकानें और बाजार एहतियातन बंद करा दी गयी हैं. वहीं, कचहरी परिसर से दस्तावेजों की फोटो स्टेट करा चुके लोग अब दहशत में हैं.

कोर्ट के सामने फोटो स्टेट दुकानदार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद वकील और कर्मचारी भी दहशत में आ गए हैं. ऐसे में इस बात की आशंका जताई जा रही है कि फोटो स्टेट की दुकान में आने जाने वाले कई लोग संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं. हालांकि, अभी संक्रमित पाए गए फोटो स्टेट संचालक के संपर्क में आने वाले कौन-कौन लोग हैं इस बात का पता लगाना बाकी है.

ये भी पढ़ेंःमंत्रालयों तक पहुंचा कोरोना वायरस, चपेट में आए कई वरिष्ठ अधिकारी

उधर, स्वास्थ्य विभाग एहतियातन उसके संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर मेडिकल परीक्षण की कार्रवाई में जुट गया है. बता दें कि, उत्तराखंड में प्रवासियों की घर वापसी के बाद से लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. सबसे ज्यादा केस देहरादून में पाए गए हैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग रोजाना ज्यादा से ज्यादा लोगों के सैंपल जांच के लिए भेज रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details